Uttar Pradesh: दिन दहाड़े बाइक की डिग्गी से उचक्कों ने उड़ाए 49 हज़ार रुपए, CCTV में कैद हुई घटना

डीएन ब्यूरो

यूपी में चोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बेखौफ बदमाश अब दिन दहाड़े चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां दिन दहाड़े एक व्यापारी की बाइक की डिग्गी तोड़कर उसमें रखा 49 हज़ार रुपया उड़ा लिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंजः कोठीभार थानाक्षेत्र के अंतर्गत सिसवा कस्बा के  बैंक चौराहे पर उचक्कों ने बुधवार को दिन दहाड़े एक व्यापारी की बाइक की डिग्गी तोड़कर उसमें रखा 49 हज़ार रुपए उड़ा लिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की छान-बीन शुरू कर दी है। 
यह भी पढ़ें: दुकान में घुसकर चोरों ने उड़ाया लाखों का सामान

ग्रामसभा सोनबरसा निवासी जगदीश की बेलवा घाट चौराहे पर किराने की दुकान है। बुधवार को दिन के समय जगदीश सिसवा कस्बा स्थित पंजाब नेशनल बैंक से अपने खाते से 49 हज़ार रुपया निकाला। पैसा निकालने के बाद जगदीश स्टेट बैंक के पास चले आए और स्टेट बैंक के पास गाड़ी खड़ी कर स्टेट बैंक में कुछ काम से चले गए। बताया जा रहा उचक्के पंजाब बैंक से ही जगदीश के पीछे पड़े थे। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार जगदीश के बैंक के अंदर जाते ही दो उचक्कों में से एक उचक्के ने बाइक की डिग्गी तोड़कर उसमें रखा 49 हज़ार रुपया चुरा ले गया। जगदीश जब बाइक लेने आए तो देखा कि बाइक की डिग्गी खुली है और उसमें रखा पैसा भी गायब था।
यह भी पढ़ें: बढ़ता जा रहा उल्टी-दस्त का प्रकोप, दो लोगों की हुई मौत

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सूचना पर मौके पर सिसवा चौकी प्रभारी महेंद्र यादव पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छान-बीन करने लगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार