बीएसपी की बैठक में मारपीट, हंगामा और चले चाकू, मचा बड़ा बवाल

डीएन ब्यूरो

लोकसभा चुनाव में हार का सामना करने के बाद बीएसपी गहरे सदमे में नजर आ रही है। पहले हार का जिम्मेदार सपा पार्टी को बता कर गठबंधन तोड़ना और अब बैठक में मारपीट की खबरें आ रही है।

मायावती (फाइल फोटो)
मायावती (फाइल फोटो)

हाथरस : लोकसभा चुनाव 2019 में हार का सामना करने के बाद कई राजनीतिक दल इससे अभी तक उबर नहीं पाई हैं। उन्हीं पार्टी में से एक है BSP पार्टी। BSP पार्टी पर इस हार का असर कुछ ऐसा हुआ है कि पार्टी के नेताओं ने बैठक में ही मारपीट शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: गैरइरादतन हत्या में फरार चल रहे दोनों आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

खबरों के मुताबिक 9 जून को अलीगढ़ में बीएसपी की मंडल स्तरीय समीक्षा बैठक बुलाई गई थी। जहां नेताओं के बीच मारपीट तक होने लगी। सुत्रों के मुताबिक इसकी शुरुआत पहले छोटी सी बहस से हुई थी, फिर मामला चाकूबाजी तक पहुंच गया। लोगों का आरोप है कि पार्टी पैसे लेकर टिकट देती है।  इस मीटिंग में नगीना के सांसद भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: आपसी टकराव के में 6 लोग घायल, बहस के दौरान होने लगे पथराव

बता दें कि कुछ समय पहले ही अलीगढ़ के 2 नेता रत्नदीप सिंह और तिलकराज को बर्खास्त किया गया था। जिसके बाद से उनके समर्थकों में गुस्सा है और वो बैठक में हंगामा करने लगे। उनका कहना है कि वो ये बैठक नहीं होने देंगे। जब बीएसपी के नेताओं ने इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट शुरू हो गई, इस दौरान चाकूबाजी भी हुई। वहीं दूसरी तरफ बीएसपी के जिलाध्यक्ष महेश बाबू कुशवाहा ने मारपीट और चाकूबाजी की बात से इंकार किया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …