आपसी टकराव के में 6 लोग घायल, बहस के दौरान होने लगे पथराव

डीएन ब्यूरो

एक मामूली सी बात पर पहले शुरु हुई बहस, फिर लोगों ने पथराव करना शुरु कर दिया। इस दौरान 6 लोग घायल भी हो गए हैं। घायलों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरनगर (उत्तरप्रदेश):  जिले के एक गांव में मामूली विवाद को लेकर दो समूहों के बीच हुए टकराव में कई लोग घायल हो गए। ये घटना शनिवार रात की है। जहां एक मामूली सी बात के कारण दोनों समूह में पहले आपसी बहस हुई फिर इस बहस ने एक बड़ा रूप ले लिया। ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया था कि मामला मार-पीट तक पहुंच गया था। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ: एक बार फिर खाकी हुई शर्मसार, शादी के झांसे में डेढ़ साल तक महिला का होता रहा यौन शौषण

बढ़ते विवाद के कारण पुलिस को इसमें हस्तक्षेप करना पड़ा। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि घटना शनिवार की शाम न्यू मंडी थानांतर्गत शेरनगर गांव में हुई। उन्होंने बताया कि दो समूहों के बीच कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद ने हिंसक रूप ले लिया। जिस इस दौरान पथराव में कम से कम छह लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: योगी ने सबको चौंकाया, अचानक पहुंचे मुलायम सिंह के घर, अखिलेश और शिवपाल भी रहे मौजूद

पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले भी मुजफ्फरनगर के एक गांव में दो महिलाओं के बीच मार-पीट का मामला सामने आया था। इस मामले में एक महिला ने एक युवा पर उसे गाली देने के आरोप लगाए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया था। 


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …