गैर इरादतन हत्या में फरार चल रहे दोनों आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

डीएन ब्यूरो

बीते 6 जून को दो लोगों की मारपीट रोकने के लिए बीच में आए एक आदमी की मौत हो गई थी। जिसके बाद दोनों ही आरोपी फरार हो गए थे। मृतक के परिवार वालों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी।

महाराजगंज(फाइल फोटो)
महाराजगंज(फाइल फोटो)

श्यामदेउरवा (महराजगंज): श्यामदेउरवां में कुछ दिन पहले दो व्यक्तियों की मारपीट में हस्तक्षेप करने में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इस दौरान पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। 

यह भी पढ़ें:आपसी टकराव के में 6 लोग घायल, बहस के दौरान होने लगे पथराव

श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव में बीते 6 जून को दो व्यक्तियों की आपसी मारपीट में हस्तक्षेप करने गए व्यक्ति की मौके पर मृत्यु हो गई थी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर,आरोपियो की तलाश जारी कर दी थी। मुखबिर की सूचना मिलने पर दोनों ही आरोपियों को बसहियां पेट्रोल पम्प से गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: अलीगढ़ में बच्ची से दरिंदगी पर लोगों ने शुरू किया चलो टप्पल अभियान, हाई अलर्ट पर पुलिस

मामला बीते 6 जून का है जब परशुराम पुत्र रामरूप और सर्वदेव पुत्र रामअधार के बीच मारपीट हो रही थी। जिसमें श्रीराम नाम का व्यक्ति दोनों के बीच बचाव करने लगा तो दोनों ने मिलकर उसका गला दबाकर जमीन पर पटक दिया था। जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई थी। इस घटना से पूरे गाँव मे दहसत का माहौल बना था।परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के विरूद्ध नामजद मुकदमा पंजीकृत किया था। इसमें परशुराम गौड और सर्वदेव निषाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …