राजस्थान विधानसभा चुनावः राहुल गांधी को 'पप्पू' बोलकर बुरे फंसे BJP सांसद, मचा बवाल

डीएन ब्यूरो

राजस्थान में विधानसभा के चुनावी समर में नेताओं के एक- दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप और भाषण की मर्यादा का माखौल उड़ाना अब एक ट्रेंड बन गया है लेकिन सीधे राहुल गांधी को पप्पू वाली छवि में ढालना शायद BJP की एक सोची- समझी रणनीति हो सकती है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें क्या है मामला

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

बांसवाड़ाः जैसे-जैसे राजस्थान में मतदान की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे भाजपा और कांग्रेस के धुरविरोधी नेता एक दूसरे पर आपत्तिजनक बयानबाजी सुनने को मिल रही है। ऐसा चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान हुआ बांसवाड़ा में, जहां भाजपा के एक सांसद को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को 'पप्पू' कहना न सिर्फ भारी पड़ गया बल्कि वहां मौजूद कांग्रेसी महिला पार्षद के साथ स्थानीय लोगों ने भाजपा सांसद को घेर लिया और अपने को लोगों के बीच घिरता देख  भाजपा सांसद वहां से भाग निकली।    

यह भी पढ़ेंः महराजगंज: थाने में सो रही थी पुलिस..इधर हार्डवेयर की दुकान में धकाधक हो रही थी चोरी

 

भाजपा और कांग्रेसी झंडे 

 

यह भी पढ़ेंः तलाक प्रकरणः सिर्फ पत्नी ही नहीं अब घर- परिवार भी छोड़ेंगे लालू के बड़े लाल तेज प्रताप!

दरअसल, भाजपा सांसद देवाजी भाई राजस्थान में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान भाषणबाजी में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को राहुल की जगह 'पप्पू' कहकर बुलाया। उनके ऐसा कहते ही वहां मौजूद कांग्रेसी महिला पार्षद भड़क गई। यहीं नहीं स्थानीय लोगों ने भी भाजपा सांसद को घेर लिया और माहौल खराब होते देख भाजपा सांसद वहां से खिसक गए। बता दें कि देवजी भाई गुजरात के सुरेंद्रनगर से भाजपा सांसद हैं।  

 

 

राजस्थान में एक चुनावी सभा के दौरान राहुल गांधी

 

यह भी पढ़ेंः स्वामी रामदेव बरसे भाजपा पर, कहा- बनाओ राम मंदिर नहीं तो भुगतोगे खामियाजा  

वे राजस्थान के बांसवाड़ा के भागाकोट क्षेत्र में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के चुनाव-प्रचार के लिए आए थे। उन्होंने यहां भाजपा प्रत्याशी हकरू मईड़ा के पक्ष में चुनाव प्रचार किया और इस दौरान उन्होंने अपने भाषण में राहुल गांधी को 'पप्पू' कहकर संबोधित किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)









आपकी राय

#DNPoll:क्या आप एग्जिट पोल पर भरोसा करते हैं?

हां
46.15%
नहीं
53.85%