तलाक प्रकरणः सिर्फ पत्नी ही नहीं अब घर- परिवार भी छोड़ेंगे लालू के बड़े लाल तेज प्रताप!

डीएन ब्यूरो

लालू परिवार के लिए मुसीबतें कम होने की बजाय अब और बढ़ती जा रही है। इसकी वजह भी कोई और नहीं बल्कि खुद उनके बड़े लाल तेज प्रताप यादव हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें अब क्या कदम उठा रहे हैं तेज प्रताप

तेज प्रताप अब उठाएंगे नया कदम
तेज प्रताप अब उठाएंगे नया कदम

पटनाः लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की चर्चाओं का बाजार अब तक इसलिए गर्म रहा हैं कि वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक का मन बना चुके हैं। इसलिए उन्होंने कोर्ट में पेशी के दौरान तलाक की अर्जी को वापस लेने के बजाय उसी पर अड़ने की बात कही। वहीं अब तेज प्रताप तलाक प्रकरण में जो नई बात निकलकर सामने आ रही है उससे लालू परिवार की परेशानियां कम होने की बजाय बढ़ती जा रही है।     

यह भी पढ़ेंः स्वामी रामदेव बरसे भाजपा पर, कहा- बनाओ राम मंदिर नहीं तो भुगतोगे खामियाजा

 

तेज प्रताप पटना में लेंगे अपने लिए घर (फाइल फोटो)

 

तेज प्रताप यादव को लेकर अब खबर आ रही है कि वह पत्नी ऐश्वर्या को तलाक तो देंगे ही साथ ही अपने घर-परिवार से भी दूर हो जायेंगे। यानी तेज प्रताप ने अब पत्नी के साथ-साथ घर को भी छोड़ने का फैसला किया है। सूत्रों से पता चला है कि तेज अब पटना में अपने लिए अलग से नया आवास लेने वाले हैं।     

यह भी पढ़ेंः अमेठीः तीन भीषण सड़क हादसों में कहीं उड़े कार के परखच्चे तो कहीं ट्रैक्टर हुआ कबाड़ा

 

तेज प्रताप ने पत्नी से तलाक की अर्जी की है दाखिल

 

यह भी पढ़ेंः तलाक प्रकरणः तेज प्रताप ने फिर मारी पलटी, अब ऐश्वर्या से तलाक को लेकर कही ये बात..

इस बाबत तेज प्रताप ने पटना में रहने के लिए बतौर विधायक नए आवास के आवंटन का आवेदन सरकार को दिया है। अब यह सामने आ रहा है कि उन्हें जल्द आवास आवंटित कर दिया जाएगा। तेज प्रताप को सोमवार को नया आवास मिलने की बात कही जा रही है। बता दें कि तेज प्रताप यादव ने पटना कोर्ट में पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है वह तभी से ही विवादों में बने हुए हैं।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …