स्वामी रामदेव बरसे भाजपा पर, कहा- बनाओ राम मंदिर नहीं तो भुगतोगे खामियाजा

डीएन ब्यूरो

राम मंदिर निर्माण को लेकर एक बार फिर योग गुरु स्वामी रामदेव ने भाजपा को कटघरे में लिया है। भाजपा को उन्होंने यह नसीहत दी है कि पार्टी ने अगर मंदिर नहीं बनाया तो फिर मुसीबत खड़ी हो जाएगी। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें अब क्या बोले स्वामी रामदेव

राम मंदिर  निर्माण पर बोले बाबा रामदेव
राम मंदिर निर्माण पर बोले बाबा रामदेव

अहमदाबादः योग गुरु बाबा रामदेव ने राम मंदिर निर्माण को लेकर एक बार फिर भाजपा को कटघरे में लिया है। बाबा ने कहा कि इस समय अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनता तो लोगों का भाजपा सरकार पर भरोसा उठ जाएगा। स्वामी रामदेव ने कहा कि अब जब केंद्र और उत्तर प्रदेश दोनों जगह भाजपा की सरकार है, अगर अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ तो लोगों का भरोसा भाजपा से उठ जाएगा जो इस सत्तारूढ़ दल के लिए अच्छा नहीं होगा।  

यह भी पढ़ेः आज का इतिहासः भारत और पाकिस्तान के लिये खास है आज का दिन.. 

    

बाबा रामदेव (फाइल फोटो)

 

पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा का खुलेआम सर्मथन करने वाले तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुखर समर्थक माने जाने वाले बाबा रामदेव आज यहां पत्रकारों से यह बात कही। रामदेव ने कहा कि अयोध्या में राममंदिर निर्माण के दो ही रास्ते हैं। एक तो यह है कि लोग कानून और अदालत की परवाह किए बिना खुद ही इसका निर्माण शुरू कर दें। ऐसा होनने पर इस पर सवाल उठाए जाएंगे।     

यह भी पढ़ेंः आईपीएस सौरभ गुप्ता ने कहा- IAS, IPS अफसरों के लिए नई कैडर नीति है काफी अच्छी

 

राम मंदिर निर्माण पर बोले बाबा रामदेव

 

यह भी पढ़ेंःUP: छेड़खानी का विरोध करने पर तेल छिड़ककर युवती को जिंदा जलाया.. 

दूसरा यह है कि सरकार लोकतंत्र की सर्वोच्च संस्था संसद के जरिए कानून बना कर ऐसा करे। उन्होंने कहा कि न्यायिक प्रक्रिया में इतना विलंब हो चुका है कि लोगों को अदालत के जरिए इस मामले के जल्दी सुलझने की आशा ही नहीं है। अब मोदी सरकार मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश ला सकती है। देशवासी अयोध्या में राममंदिर देखना चाहते हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार