UP: छेड़खानी का विरोध करने पर तेल छिड़ककर युवती को जिंदा जलाया..

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में सीतापुर के तंबौर थाना क्षेत्र में तब लोगों को रोंगटे खड़े हो गए जब यहां कुछ दबंगों ने छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवती पर तेल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला

युवती को जिंदा जलाया (सांकेतिक तस्वीर)
युवती को जिंदा जलाया (सांकेतिक तस्वीर)

सीतापुरः उत्तर प्रदेश के सीतापुर में तंबौर थाना क्षेत्र में एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसने क्षेत्रवासियों के रोंगटे खड़े कर दिए है। यहां दबंगों ने छेड़खानी का विरोध कर रही एक युवती पर ऐसा जुल्म ढहाया कि उसकी जिंदगी एक पल ही तबाह हो गई। इन दबंगों ने युवती पर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया जिससे उसकी चीख-पुकार को सुन जब लोगों ने देखा तो उनके भी होश उड़ गए।    

यह भी पढ़ेंः महराजगंजः रोडवेज बस कंडक्टर को प्राइवेट कंडक्टरों ने आग लगाकर जिंदा जलाने का किया प्रयास..

 

युवती को जिंदा जलाने की कोशिश

 

युवती को जलता देख लोगों ने आनन-फानन में पानी डालकर आग को बुझाया लेकिन तब तक वह 80 प्रतिशत जल गई थी। पीड़ित युवती अभी जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। आरोपी घटना के बाद से ही फरार है पुलिस की उनकी धरपकड़ के लिये कार्रवाई में लगी हुई है। पुलिस के मुताबिक तंबौर के ककरहा गांव में रहने वाली युवती जब अपने खेत में शौच के लिए गई थी तो तभी वहां गांव का ही एक युवक रामू और उसका साथी आ गया।   

यह भी पढ़ेंः आज का इतिहासः भारत और पाकिस्तान के लिये खास है आज का दिन..

उन्होंने युवती से दुष्कर्म की कोशिश की तो इसका उसने विरोध किया। जब वह चीखने-चिल्लाने लगी तो दोनों ने उसको जकड़ लिया और उस पर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे आग के हवाले और दिया और मौके से फरार हो गए। युवती की चीखने-चिल्लाने की आवाज वहां से गुजर रहे लोगों को सुनाई दी तो युवती को इस तरह आग में जलता देख उनकी आंखें फटी की फटी रही गई। उन्होंने आनन-फानन में पानी और मिट्टी डालकर आग बुझाई। 

  

युवती से दुष्कर्म की कोशिश (सांकेतिक तस्वीर)

 

यह भी पढ़ेंः बिहार: पुलिस ने 482 कार्टन विदेशी शराब के साथ 1 को किया गिरफ्तार

उसके बाद वे युवती को जिला अस्पताल में ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे 80 प्रतिशत जला हुआ घोषित किया। पीड़िता अभी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है। वहीं पीड़िता के परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस से मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए एक टीम गठित की गई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …