तलाक प्रकरणः तेज प्रताप ने फिर मारी पलटी, अब ऐश्वर्या से तलाक को लेकर कही ये बात..

डीएन ब्यूरो

तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या तलाक प्रकरण मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है। एक तरफ जहां कहा जा रहा था कि तेज प्रताप तलाक की अर्जी वापस ले लेंगे लेकिन अब ऐसा नहीं होने जा रहा है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें तेज प्रताप ने अब क्या दिया बड़ा बयान

तेज प्रताप तलाक प्रकरण में आया नया मोड़ (फाइल फोटो)
तेज प्रताप तलाक प्रकरण में आया नया मोड़ (फाइल फोटो)

पटनाः लालू परिवार में चीजें सुलझने के बजाय और उलझती जा रही है। जहां कोर्ट में पेशी से पहले यह तय माना जा रहा था कि तेज प्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी को अब वापस लेने जा रहे हैं वहीं कोर्ट में पेशी के बाद मामला पूरी तरह से गड़बड़ हो गया। पटना में फैमिली कोर्ट से निकलते हुये तेज प्रताप यादव ने कहा कि में किसी भी हालत में तलाक की अर्जी वापस नहीं लूंगा। उन्होंने कहा कि मैं अपने फैसले पर अडिग हूं।    

यह भी पढ़ेंः तलाक प्रकरणः पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी वापस लेंगे तेज प्रताप यादव !

 

तेज प्रताप ने तलाक मामले में मारी पलटी

 

आज फैमली कोर्ट में हुई सुनवाई के बीच प्रधान न्यायाधीश उमाशंकर द्विवेदी ने तेज प्रताप की तलाक की अर्जी पर ये फैसला लिया है कि अपना पक्ष रखने के लिये ऐश्वर्या को नोटिस भेजा जायेगा और वो भी कोर्ट में आकर अपना पक्ष रखेंगी। अब इस मामले में अगली सुनवाई 8 जनवरी 2019 को होगी। दिल्ली से आये वकील अमित खेमका की अगुवाई में तेज प्रताप के वकीलों की टीम के अनुरोध पर जज उमा शंकर द्विवेदी ने उक्त आदेश पारित किया।     

यह भी पढ़ेंः सरकार नहीं लायी अध्यादेश तो लोग खुद ही शुरू कर देंगे राम मंदिर का निर्माणः बाबा रामदेव

 

तलाक की अर्जी वापस नहीं लेंगे तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो)

 

यह भी पढ़ेंः BHU में गर्माया माहौल.. धरने पर बैठे नर्सिंग छात्र-छात्राओं से चीफ प्रॉक्टर ने की मारपीट

जब कोर्ट के बाहर तेज प्रताप से उनके द्वारा तलाक की अर्जी वापस लिये जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा कि मैंने जो तलाक की अर्जी दायर की है,उस पर मैं अडिग हूं और हम अपनी लड़ाई लड़ेंगे। बता दें कि पिछले महीने तलाक की अर्जी दायर करने के बाद तेज प्रताप अपने परिवार से दूर रहे तेज प्रताप बुधवार को पटना पहुंचे थे लेकिन वह अपने घर नहीं गये और न ही उन्होंने अपने किसी परिजन और सगे-संबंधी से मुलाकात की।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …