सरकार नहीं लायी अध्यादेश तो लोग खुद ही शुरू कर देंगे राम मंदिर का निर्माणः बाबा रामदेव

डीएन ब्यूरो

योग गुरु बाबा रामदेव ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार को घेरा है। बाबा ने कहा कि अगर सरकरा मंदिर निर्माण को लेकर अध्यादेश नहीं लाई तो लोग खुद ही राम मंदिर का निर्माण शुरू कर देंगे। डाइनामाइट न्यूज़ की खास रिपोर्ट में पढ़ें और क्या बोले बाबा रामदेव

बाबा रामदेव ने सरकार से अध्यादेश की मांग की
बाबा रामदेव ने सरकार से अध्यादेश की मांग की

हरिद्वारः राम मंदिर को लेकर अयोध्या में विश्वहिंदू परिषद के कार्यक्रम और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोध्या में आगमन को लेकर योग गुरु बाबा रामदेव ने बड़ा बयान दिया है। उत्तराखंड के हरिद्वार में पतंजलि गुरुकुलम के उद्घाटन के दौरान जब योग गुरु से राम मंदिर निर्माण को लेकर मीडिया ने सवाल किया तो बाबा रामदेव ने कहा कि अब लोगों के सब्र का बांध टूट चुका है।  सरकार को राम मंदिर निर्माण के लिये अध्यादेश लाना चाहिये।    

यह भी पढ़ेंः PM मोदी को संसद में विशेष प्रस्ताव लाकर राम मंदिर बनाने का रास्ता करना चाहिये साफः बाबा रामदेव

 

 

यह भी पढ़ेंः अयोध्या को लेकर शिवसेना और भाजपा में घमासान.. मची श्रेय लेने की होड़

नहीं तो वह समय अब दूर नहीं जब खुद ही लोग राम मंदिर का निर्माण शुरू कर देंगे। लोग अगर ऐसा करते हैं तो सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ सकता है। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि इस देश में राम का कोई विरोध नहीं है, सभी लोग हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई उसी के वंशज हैं।  

यह भी पढ़ेंः अयोध्या के ताजा हालात को लेकर एडीजी ने दिया बड़ा बयान..  

गौरतलब है कि बाबा रामदेव का यह बयान तब आया है जब अयोध्या में शिवसेना ने दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया है। यहां खुद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पार्टी के बड़े कार्यकर्ताओं के साथ कार्यक्रम में शिरकत करने के लिये पहुंचे हैं। वहीं विश्वहिंदू परिषद ने भी रविवार को यहां कार्यक्रम का आयोजन किया है। 

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर मचे घमासान के बीच डाइनामाइट न्यूज़ आप तक पहुंचा रहा है हर एक अपडेट सबसे पहले.. क्लिक करें ये लिंक https://hindi.dynamitenews.com/tag/DynamiteAyodhyaUpdate और जानें लेटेस्ट खबरें 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार