अयोध्या के ताजा हालात को लेकर एडीजी ने दिया बड़ा बयान..

डीएन ब्यूरो

राम मंदिर निर्माण को लेकर अयोध्या में शिवसेना और विश्वहिंदू परिषद के कार्यक्रम को लेकर एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बड़ा बयान दिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें क्या कहा एडीजी ने

अयोध्या में भारी पुलिस बल तैनात
अयोध्या में भारी पुलिस बल तैनात

अयोध्याः शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोध्या में दो दिवसीय कार्यक्रम को लेकर यहां आगमन पर यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने एक बड़ा बयान दिया है। आनंद कुमार का कहना है कि अयोध्या में शिवसेना और विश्वहिंदू परिषद के कार्यक्रम के मद्देनजर और यहां पर जुटी शिवसेना कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ को देखते हुये और साधू-संतों के लगे जमावड़े को देखते हुये उत्तर प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन ने सुरक्षा-व्यवस्था के कड़े इंतजाम किये हैं।   

अयोध्या LIVE: केन्द्र और यूपी सरकार की आंखे खोल देने वाला वीडियो.. राम मंदिर के नाम पर हो रही राजनीति से अयोध्या वासियों में है भारी नाराजगी.. देखिये क्या कह रहे हैं अयोध्यावासी..

Posted by Dynamite News Hindi on Saturday, November 24, 2018

 

यह भी पढ़ेंः शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पहुंचे अयोध्या देखें LIVE तस्वीरें..  

 

अयोध्या में तैनात भारी पुलिसबल

 

यह भी पढ़ेंः अयोध्या को लेकर शिवसेना और भाजपा में घमासान.. मची श्रेय लेने की होड़

ए़डीजी लॉ एंड आर्डर का कहना है कि हमारी पहली प्राथमिकता यह है कि अयोध्या में जो कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है वह सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार शांतिपूर्ण तरीके से आयोजित हो सके इसके लिये पुलिस प्रशासन की तरफ से दिशा-निर्देश जारी कर यथास्थिति को संभालने के लिये पूरी तरह से पारदर्शिता बरती गई है।     

 

 

यह भी पढ़ेंः उद्भव ठाकरे के अयोध्या आगमन पर न हो राजनीति.. जल्द बनना चाहिये राम मंदिरः कृपाशंकर सिंह

अयोध्या में जुटी भारी भीड़ और यहां पर आयोजित होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों को लेकर पुलिस प्रशासन चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा को लेकर पूरी तरह से पैनी निगाह बनाये हुये हैं। उद्धव ठाकरे अब लक्ष्मण किला में आशीर्वाद समारोह में शिरकत कर रहे हैं। इससे पहले ही यहां पर सुरक्षा बलों की टुकड़ियां और उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान भारी संख्या में तैनात किये गये हैं। 

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर मचे घमासान के बीच डाइनामाइट न्यूज़ आप तक पहुंचा रहा है हर एक अपडेट सबसे पहले.. क्लिक करें ये लिंक https://hindi.dynamitenews.com/tag/DynamiteAyodhyaUpdate और जानें लेटेस्ट खबरें 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …