उद्भव ठाकरे के अयोध्या आगमन पर न हो राजनीति.. जल्द बनना चाहिये राम मंदिरः कृपाशंकर सिंह

कुलदीप चौरसिया

राम मंदिर निर्माण को लेकर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोध्या आगमन को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्यमंत्री कृपाशंकर सिंह ने कहा कि इस पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिये। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..


वाराणसीः महाराष्ट्र सरकार के पूर्व गृह राज्यमंत्री कृपाशंकर सिंह ने अयोध्या में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के आने को लेकर कहा कि इस पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। सभी राजनीतिज्ञों को बैठकर इस पर विचार-विमर्श करना चाहिये और सभी को सहयोग करना चाहिए।

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता से वाराणसी में एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि राम मंदिर को लेकर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिये। राम मंदिर को लेकर अगर हिंदुस्तान में इतनी उठा-पटक से कष्ट होता है अब राम मंदिर बन जाना चाहिए।       

यह भी पढ़ेंः अयोध्या विवाद पर एक नजर.. इन 5 मुद्दों से आया राम मंदिर निर्माण को लेकर उबाल

 

महाराष्ट्र सरकार में पूर्व गृह राज्यमंत्री कृपाशंकर सिंह

 

यह भी पढ़ेंः 2 बजे अयोध्या पहुंचेंगे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे.. जय श्री राम के नारों की लगी गूंज  

वहीं सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के इस बयान पर कि अयोध्या में सेना लगा देनी चाहिए पर.. सिंह ने कहा कि हर मौके पर राम काम आते हैं। ऐसे में राम के स्थान पर सेना लगे, इस तरह की बात सुनकर बहुत दर्द और कष्ट होता है। भगवान राम का भव्य मंदिर बन जाना चाहिए। 

सबको मिलकर के राम मंदिर बनाना चाहिए चाहे वह किसी जाति-देवता को मानने वाले हो। कृपाशंकर ने कहा कि वह बाबा विश्वनाथ और माता विंध्यवासिनी से प्रार्थना करते हैं कि जितनी जल्दी भगवान राम का मंदिर बन जाए उतना ही अच्छा है। उसके बाद देश में और भी दूसरे अच्छे काम भी होने लगेंगे। 

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर मचे घमासान के बीच डाइनामाइट न्यूज़ आप तक पहुंचा रहा है हर एक अपडेट सबसे पहले.. क्लिक करें ये लिंक https://hindi.dynamitenews.com/tag/DynamiteAyodhyaUpdate और जानें लेटेस्ट खबरें 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार