2 बजे अयोध्या पहुंचेंगे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे.. जय श्री राम के नारों की लगी गूंज

डीएन ब्यूरो

लंबे अरसे के बाद राम मंदिर की मांग को लेकर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज भगवान राम की नगरी अयोध्या पहुंचने वाले हैं। उनके यहां आगमन को लेकर अब अयोध्या में माहौल एक बार फिर गर्मा गया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें शिवसेना क्या करने जा रही है अयोध्या में

शिवे सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)
शिवे सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

अयोध्याः लोकसभा चुनाव से पहले अब एक बार फिर से राम मंदिर की मांग ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया है। आज दो बजे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे यहां लंबे अरसे के बाद पुहंचने वाले हैं। इससे अब भगवान राम की नगरी अयोध्या में एक बार फिर से माहौल गर्म हो गया है। उद्धव दिन में 12 बजे चार्टर्ड प्लेन से फैजाबाद की हवाई पट्टी पर उतरेंगे। उनके स्वागत के लिये पहले से ही कल देर शाम यहां बड़ी संख्या में शिव सैनिक विशेष ट्रेन से अयोध्या पहुंच चुके हैं।     

यह भी पढ़ेंः अजीबो-गरीबः भारत में यहां लगता है भूतों का सबसे बड़ा मेला.. मेले में जुटते हैं लाखों लोग

  

अयोध्या में शिवसेना का दो दिवसीय कार्यक्रम 

 

यह भी पढ़ेंः तेज प्रताप ने ट्वीट कर बढ़ाई सरगर्मी.. तलाक प्रकरण में लिखा ऐसा दोहा कि मच गया बवाल

शिवसेना प्रमुख ठाकरे दो दिनों के लिये अयोध्या के दौरे पर आज ही प्राइवेट विमान से फैजाबाद पहुंचेंगे। इसके बाद वह 2 बजे अयोध्या की तरफ प्रस्थान करेंगे।उद्धव यहां तीन बजे लक्ष्मण किला में आयोजित होने वाली आशीर्वाद समारोह में भी शामिल होंगे।     

 

 

यह भी पढ़ेंः PM मोदी को संसद में विशेष प्रस्ताव लाकर राम मंदिर बनाने का रास्ता करना चाहिये साफः बाबा रामदेव

कार्यक्रम को लेकर अयोध्या के संत-महंत व शीर्ष धर्माचार्य शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को अपना आशीर्वाद देंगे।  इसके बाद ठाकरे शाम छह बजे सरयू टत पर आरती कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। यहां रात्रि प्रवास के बाद कल सुबह नौ बजे वह रामलला का भी दर्शन करेंगे।  


अयोध्या में राम मंदिर को लेकर मचे घमासान के बीच डाइनामाइट न्यूज़ आप तक पहुंचा रहा है हर एक अपडेट सबसे पहले.. क्लिक करें ये लिंक https://hindi.dynamitenews.com/tag/DynamiteAyodhyaUpdate और जानें लेटेस्ट खबरें  
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार