तेज प्रताप ने ट्वीट कर बढ़ाई सरगर्मी.. तलाक प्रकरण में लिखा ऐसा दोहा कि मच गया बवाल

डीएन ब्यूरो

अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के खिलाफ तलाक की अर्जी दायर करन वाले लालू के बड़े लाल तेज प्रताप ने तलाक को लेकर एक ट्वीट किया है जिसने अब फिर से सरगर्मी बढ़ा दी है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें ट्वीट से माहौल कैसे हुआ गर्म

तेज प्रताप यादव के ट्वीट ने मचाया बवाल
तेज प्रताप यादव के ट्वीट ने मचाया बवाल

पटनाः लालू प्रसाद के बड़े लाल तेज प्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दायर करने के मामले में अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर बवाल मचा दिया है। तेज प्रताप ने ट्वीट के जरिये जो बात लिखी है उससे अब यह तय माना जा रहा है कि लालू परिवार और ऐश्वर्या के परिवार की दोनों को फिर से एक करने की कोशिश पूरी तरह से नाकाम होती हुई दिख रही है। तेज प्रताप ने ट्वीट के जरिये तलाक नामे की जो असल वजह बताई है वह बेहद की चौंकाने वाली है।      

यह भी पढ़ेंः UP सरकार का हाल.. शहीद का किया अपमान, परिजनों के साथ ग्रामीण बैठे धरने पर

 

29 नवंबर को तलाक प्रकरण में कोर्ट में होगी सुनवाई

  

यह भी पढ़ेंः चुनाव से पहले रेल मंत्री वाराणसी का तो कर रहे हैं दौरा, क्या करेंगे अन्य जिलों का भी दौरा?     

तेज प्रताप ने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि 'टूटे से फिर ना जुड़े, जुड़े गांठ परि जायें'.. तेज प्रताप के इस ट्वीट से उन्होंने साफ कर दिया है कि वह अब अपने तलाक के निर्णय से पीछे नहीं हटना चाहते हैं। इस ट्वीट से अब साफ हो गया है कि उन्होंने तलाक का मन बना लिया है। ध्यान हों कि तेज प्रताप ने दो नवंबर को पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के लिये पटना के फैमिली कोर्ट में याचिका दायर की थी।     

      

ट्वीट में छलका तेज प्रताप का दर्द

 

यह भी पढ़ेंः UP: जब ड्राइवर के बिना चली रोडवेज बस..अंदर सवार थे यात्री,जानिये फिर क्या हुआ  

उनकी इस याचिका पर अब 29 नवंबर को सुनवाई होनी है। तब से ही तेज प्रताप घर से दूर वृंदावन और मथुरा की गलियों और मंदिरों में भक्ति के लिये निकल गये थे। इस दौरान एकाध बार तेज की अपनी मां राबड़ी से भी बातचीत हुई थी तब तेज प्रताप ने मां से कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान करने के बाद पटना लौटने की बात कही थी। तब से ही लालू का पूरा परिवार तेज प्रताप की घर वापसी की आस लगाये हुये बैठा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार