UP: जब ड्राइवर के बिना चली रोडवेज बस..अंदर सवार थे यात्री,जानिये फिर क्या हुआ

डीएन संवाददाता

महराजगंज के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के परतावल चौक पर तब यात्रियों की जान पर बन आई जब रोडवेज बस बिना ड्राइवर के ही चलने लगी। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें फिर क्या हुआ बस में सवार यात्रियों के साथ

ड्राइवर के बिना चली रोडवेज बस
ड्राइवर के बिना चली रोडवेज बस

महराजगंजः श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के परतावल चौक पर आज तब हड़कम्प मच गया जब यहां परतावल चौक गोरखपुर रोड मेन चौक के पास सुबह 10:00 बजे के करीब रोडवेज की मिनी बस का ड्राइवर बस को यहां खड़ा करके किसी काम से निकल गया। तभी थोड़ी देर बाद गाड़ी बगैर ड्राइवर के चल दी, चश्मदीदों के मुताबिक गाड़ी मेन चौक से गोरखपुर रोड स्थित मॉल के बगल में पान की गुमटी से जाकर टकराया गई।     

यह भी पढ़ेंः यूपी में तीन IPS अधिकारियों के तबादले, एमके बशाल की ट्रैफिक से छुट्टी 

    

बाल-बाल बची बस सवार यात्रियों की जान

 

गनीमत यह रही कि जब गाड़ी बगैर ड्राइवर के आगे जा रही थी तो तब गाड़ी के सामने आने से लोग बाल-बाल बचे। चश्मदीदों के मुताबिक गाड़ी करीब 50 मीटर तक बगैर किसी ड्राइवर के चली। बताया जा रहा है कि बस में मौजूद किसी सवारी ने बस का ब्रेक मारकर बड़े हादसे को टाला।  

यह भी पढ़ेंःमहराजगंजः 7 दिवसीय कार्यक्रम में अब कुष्ठ रोग के प्रति बदलेगी धारणा.. फैलेगी जागरुकता  

इस घटना के बाद मॉल के पास लोगों की भारी भीड़ लग गई। बताया जा रहा है कि बस की गति कम होने की वजह से पान की गुमटी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा और एक बड़ा हादसा टल गया। गौरतलब है कि रोडवेज विभाग के कर्मचारी और अधिकारियों की लापरवाही से कई बार यात्रियों की जान मुसीबत में पड़ चुकी है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार