शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पहुंचे अयोध्या देखें LIVE तस्वीरें..

डीएन ब्यूरो

राम मंदिर निर्माण को लेकर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने दो दिवसीय दौरे के लिये अयोध्या पहुंच चुके हैं। यहां शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने उनका बड़े ही गर्मजोशी से स्वागत किया है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में देखिये उनकी LIVE तस्वीरें


अयोध्याः शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे शिवाजी के जन्मस्थान की मिट्टी लेकर अयोध्या पहुंच चुके हैं। उद्धव के अयोध्या पहुंचने पर यहां भारी संख्या में शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया है। शिवसेना के कार्यक्रम को लेकर अयोध्या को पूरी तरह से छावनी में तब्दील कर दिया गया है। योगी सरकार ने पुलिस प्रशासन को सुरक्षा व्यवस्था में कोई भी ढील नहीं बरतने के कड़े निर्देश दिये हैं।    

यह भी पढ़ेंः सरकार नहीं लायी अध्यादेश तो लोग खुद ही शुरू कर देंगे राम मंदिर का निर्माणः बाबा रामदेव

 

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का अयोध्या में भव्य स्वागत

 

यह भी पढ़ेंः अयोध्या को लेकर शिवसेना और भाजपा में घमासान.. मची श्रेय लेने की होड़

अब ठाकरे अपने परिवार के साथ आज लक्ष्मण किला में आशीर्वाद समारोह में शिरकत करेंगे। उनके यहां आगमन को लेकर राम भक्तों में खासा जोश देखने को मिला।  उनके यहां आगमन को लेकर हवाई पट्टी को फूलों से सजाया गया था। ठाकरे अपनी पत्नी और बेटे के साथ राम नगरी पहुंचे हैं।    

 

 

शिवसेना प्रमुख शीर्ष नेताओं के साथ अब महंत नृत्य गोपाल दास से मिल रहे हैं। उनके यहां आगमन की सूचना पर अयोध्या की सड़कों पर भारी संख्या में शिवसैनिक उमड़े थे।   

यह भी पढ़ेंः अयोध्या के ताजा हालात को लेकर एडीजी ने दिया बड़ा बयान..   

 

शिवसेना प्रमुख के स्वागत के लिये अयोध्या में उमड़े कार्यकर्ता

 

यह भी पढ़ेंः उद्भव ठाकरे के अयोध्या आगमन पर न हो राजनीति.. जल्द बनना चाहिये राम मंदिरः कृपाशंकर सिंह  

अयोध्या की सड़कों पर भ्रमण कर उद्धव पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लक्ष्मण किला की ओर कूच रहे हैं। ठाकरे यहां लक्ष्मण किला में आशीर्वाद समारोह में शामिल हो रहे हैं। यहां प्रमुख संत और महंत जुटे हुये हैं। इसके लिये प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया है।   

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर मचे घमासान के बीच डाइनामाइट न्यूज़ आप तक पहुंचा रहा है हर एक अपडेट सबसे पहले.. क्लिक करें ये लिंक https://hindi.dynamitenews.com/tag/DynamiteAyodhyaUpdate और जानें लेटेस्ट खबरें 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार