महराजगंज: कोल्हुई के मदरसों में पुलिस कर रही जांच, मदरसे में जाकर जांच पड़ताल कर दे रही सख्त हिदायत

डीएन ब्यूरो

जिले के कोल्हुई और फरेंदा में लॉक डाउन के बाद आज कोल्हुई के सभी मदरसों में पुलिस ने जांच पड़ताल किया और सख्त हिदायत दिया की किसी भी बाहरी व्यक्ति को मदरसे में प्रवेश न करने पाए।


महराजगंज:जिले के कोल्हुई और फरेंदा में लॉक डाउन के बाद आज कोल्हुई के सभी मदरसों में पुलिस ने जांच पड़ताल किया और सख्त हिदायत दिया की किसी भी बाहरी व्यक्ति को मदरसे में प्रवेश न करने पाए।

यह भी पढ़ें: महराजगंज का निक्कू जायसवाल मर्डर: हत्या के आरोपी अनिल गुप्ता को कब मिलेगी सजा? परिजनों के आंखों के नहीं सूख रहे आंसू?

यह भी पढ़ेंः महराजगंज की बड़ी ख़बर, हिस्ट्रीशीटर अनिल गुप्ता पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, भेजा जेल

साथ ही सभी मदरसों में पूछताछ किया और कहा कि लॉक डाउन के बाद यदि कोई व्यक्ति बाहरी व्यक्ति आया है तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दे।मालूम हो कि कुछ दिनों से बाहरी व्यक्ति दिल्ली मुंबई से कुछ साइकिल तो कुछ बस आदि से आए है जिसको मद्देनजर रखते हुए पुलिस उनकी जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ेंः गैंगेस्टर अनिल गुप्ता की बढ़ी मुसीबतें, फर्जी RTI/लीगल नोटिस के नाम पर अधिकारियों को डरा-धमका अर्जित की गयी सम्पतियों की जब्ती में जुटा जिला प्रशासन

यह भी पढ़ें: गैंगेस्टर अनिल गुप्ता पर दर्ज हत्या, रंगदारी, वसूली, हिस्ट्रीशीट, गुंडा एक्ट जैसे संगीन मुकदमों की सरकारी कुंडली

उन्हें किसी भी कीमत पर घर में न रखा जाए बल्कि शासन द्वारा निर्धरित नियम के अनुसार डाक्टरी चैकिंग के पश्चात उन्हें शासन द्वारा निर्धारित जगह पर 14दिन रखा जाए जिससे वो किसी और व्यक्ति के संपर्क में ना आए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार