जानिए.. किस वजह से उत्तराखंड में चुनावी बिगुल फूंकने जा रहे पीएम मोदी के विमान को रोका गया

डीएन ब्यूरो

रूद्रपुर रैली को संबोधित करने जा रहे पीएम मोदी के विमान को जौलीग्रांड एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया। डाइनामाइट न्यूज की इस रिपोर्ट में जानें किस वजह से रोका गया पीएम मोदी का विमान...

पीएम मोदी(फाइल फोटो)
पीएम मोदी(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विमान को रोकने को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल संसद सत्र खत्म होने के बाद पीएम मोदी ने एक बार फिर से अपनी चुनावी रैलियों की तरफ रूख कर लिया है। रूद्रपुर में विजयी शंखनाद को संबोधित करने के लिए मोदी उत्तराखंड पहुंच गए। लेकिन उनकी एमआई-7 हेलीकॉप्टर यहां से आगे की उड़ान नहीं भर सका।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आज गुजरात दौरा, जन आक्रोश रैली को करेंगे संबोधित

इस वजह से रूका पीएम मोदी का विमान

बता दें कि पीएम मोदी जौलीग्रांड एयरपोर्ट पर तकरीबन 7 बजकर 6 मिनट पर पहुंच गए थे लेकिन मौसम के अचानक खराब हो जाने की वजह से उनका विशेष हेलीकॉप्टर यहां से आगे के लिए उड़ान नहीं भर पाया। ऐसे में न चाहते हुए भी पीएम मोदी को जौलीग्रांड एयरपोर्ट पर रूककर ही इंतजार करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल डील पर प्रेस वार्ता कर पीएम मोदी पर लगाए ये बड़े आरोप

रैली के दौरान करेंगे इसका शुभारंभ

सुरक्षा कारणों की वजह से पीएम के जौलीग्रांड एयरपोर्ट पर रूकने की जानकारी भी गोपनीय रखी गई थी। खबरों की मानें तो मौसम साफ होने के बाद रूद्रपुर रैली से पहले पीएम मोदी कार्बेट पार्क जाएंगे और वहां करीब 2 घंटे रूकेंगे। इसके बाद ही हेलीकॉप्टर से रूद्रपुर रैली के लिए रवाना होंगे। पीएम मोदी रूद्रपुर रैली में विजयी शंखनाद रैली से उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगे। इसके साथ ही वह यहां सहकारिता विभाग की 3340 करोड़ रूपये की राज्य समेकित सहकारी विकास परियोजना का भी शुभारंभ करेंगे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार