Uttar Pradesh: देश को स्वच्छ रखने और जल संरक्षण के लिए लोगों को किया गया जागरूक

डीएन ब्यूरो

एटा में पदयात्रा कर घर-घर तक लोगों स्वच्छता के लिए जागरूक करने का काम किया जा रहा है। साथ ही रैली के जरिए गांधी मूर्ति चौराहे से गांधी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किया गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


एटाः जनपद एटा के अलीगंज विधानसभा क्षेत्र में फर्रुखाबाद सांसद मुकेश राजपूत और अलीगंज विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक सत्यपाल सिंह राठौर के नेतृत्व में गांधी संकल्प यात्रा के तहत स्वच्छता के लिये जन जागरण को पदयात्रा कर लोगों को स्वच्छता के लिये जागरूक करने का काम किया है। 

यह भी पढ़ें: न्याय के लिए 24 घंटे तक पानी की टंकी पर चढ़े रहे परिजन, लगाई गुहार

इस दौरान अलीगंज नगर की गांधी मूर्ति चौराहे से गांधी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर नमन करते हुए स्वच्छता के लिये किये गए राष्ट्रपिता के कार्यों को याद किया गया। वहीं रैली के साथ-साथ दर्जनों गांव से जागरूकता की अलख जलाकर लोगों को साफ सफाई से होने वाले लाभ के बारे में जानकारी दी गई। सांसद मुकेश राजपूत ने कहा कि राष्ट्रपिता के सपनों को पूरा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: डबल मर्डर से दहला अमेठी

राष्ट्रपिता के कार्यों को याद किया वहीं  रैली के साथ साथ विजयदेपुर, राई, जहांन नगर, इमादपुर, विलसड होते हुए दर्जनों गांव से जागरूकता की अलख जलाकर लोगों को साफ सफाई से होने वाले लाभ के बारे में जानकारी दी है। साथ ही जल संरक्षण के बारे में बताया कि आगे आने वाली पीढ़ी के लिए पानी बचाना कितना जरूरी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार