Uttar Pradesh: न्याय के लिए 24 घंटे तक पानी की टंकी पर चढ़े रहे परिजन, लगाई गुहार

डीएन ब्यूरो

कुछ दिन पहले लड़की के अपहरण के मामले में पुलिस द्वारा कार्यवाही नहीं करने पर परिजन पानी की टंकी पर चढ़ कर विरोध कर रहे हैं। अभी 25 घंटे बाद परिवार वालों को पानी की टंकी से उतारा गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


लखनऊः 24 घंटे से हरदोई के एक परिवार के 7 लोग पानी की टंकी पर चढ़ें हुए थें, इनमें एक साल का बच्चा भी मौजूद था। जमीन विवाद में 4 साल पहले हुए अपहरण के मामले में परिवार इंसाफ मांग रहेा है।

यह भी पढ़ेंः महराजगंज में एडीएम की गाड़ी से बड़ा हादसा, गुस्साये ग्रामीणों के किया मुख्य मार्ग जाम, अफसरों ने कहा- जानकारी नहीं

आज 24 घंटे के बाद टंकी पर सवार परिवार समेत विजय प्रताप उतरा है। परिवार के 7 सदस्यों को हाइड्रोलिक मशीन लगाकर उतारा गया। हरदोई पुलिस कप्तान ने कार्यवाही करने का पूरा आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ेंः महराजगंज में खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, बच्चों ने किया विभिन्न प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन

बता दें कि शुक्रवार को हरदोई का परिवार लखनऊ के थाना काकोरी क्षेत्र में स्थित जॉगर्स पार्क के पास बनी पानी की टंकी पर चढ़ा था। परिवार को टंकी से उतारने में  पूरा प्रशासनिक अमला हो गई थी। पर आज उन्हें किसी तरह आश्वासन देकर उतारा गया है। इस दौरान मौके पर हरदोई के डीएम, एसपी और लखनऊ के एसपी ग्रामीण मौजूद रहें।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार