महराजगंज: एडीएम की गाड़ी से बड़ा हादसा, गुस्साये ग्रामीणों के किया मुख्य मार्ग जाम, अफसरों ने कहा- जानकारी नहीं

डीएन ब्यूरो

महराजगंज-फरेन्दा मुख्य मार्ग पर शनिवार दोपहर बड़ा बवाल खड़ा हो गया। अपने विवादित कारनामों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहने वाले अपर जिलाधिकारी कुंज बिहारी अग्रवाल की सरकारी गाड़ी ने एक नाबालिग को बुरी तरह जख्मी कर दिया, इसके बाद भारी संख्या में गुस्साये गांव वालों ने मेन सड़क पर पेड़ गिरा जाम लगा दिया। इतना होने के बाद भी हर वारदात की तरह इस मामले पर भी जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय ने चुप्पी साध ली और इनके अधीनस्थ घटना को पचाने में लग गये जैसे कहीं कुछ हुआ ही नहीं। डाइनामाइट न्यूज़ विशेष..


महराजगंज: एक सप्ताह पहले बस स्टेशन पर गिट्टी लदी ट्रक के पलटने के बाद राहत कार्यों में लापरवाही बरतने से गरीब युवक की हुई दर्दनाक मौत के मामले में आरोपों के घेरे में आय़े एडीएम कुंज बिहारी अग्रवाल फिर विवादों में घिर गये हैं। इनकी सरकारी गाड़ी से दोपहर में ग्राम- मुजहना निवासी बैजनाथ शर्मा के पांच साल के पुत्र आदर्श बुरी तरह जख्मी हो गये हैं। 

यह भी पढ़ेंः महराजगंज के डीएम अमरनाथ उपाध्याय के चहेते एडीएम कुंज बिहारी लाल अग्रवाल की भयंकर नाकामी उजागर

इसके बाद लीपापोती के प्रयासों से नाराज भारी संख्या में गुस्साये ग्रामीणों ने कार्यवाही की मांग को लेकर फरेन्दा-महराजगंज मुख्य मार्ग जाम कर दिया। जैसे ही इसकी जानकारी एसडीएम देवन्द्र कुमार और थानेदार आशुतोष सिंह को हुई दोनों मौके पर भारी फोर्स के साथ पहुंचे और ग्रामीणों को मनाने की कवायद शुरु कर दी। मासूम का महारजगंज जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

रास्ता जाम करते लोग

यह भी पढ़ेंः महराजगंज जिला प्रशासन की बड़ी नाकामी, तीन दिनों तक गिट्टी में दबी रही युवक की लाश, जिम्मेदार ले रहे आराम की नींद

इस बारे में जब एडीएम कुंज बिहारी अग्रवाल से डाइनामाइट न्यूज़ ने पूछा तो उन्होंने कहा कि ‘मुझे नहीं है किसी एक्सीडेंट की जानकारी.. पता करके बताता हूं.. मैं तो था एएसपी की गाड़ी में,’ इधर थानेदार आशुतोष सिंह ने कहा- ‘एक्सीडेंट हुआ है लेकिन कोई तहरीर अभी तक नहीं मिली है’।


अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ला ने डाइनामाइट न्यूज़ से कहा कि ‘एडीएम की गाड़ी से दुर्घटना की जानकारी उन्हें नहीं है’।अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या अधिकारी सच बोल रहे हैं और सारे ग्रामीण झूठ? एडीएम की गाड़ी से यदि एक्सीडेंट नहीं हुआ है तो फिर किसकी गाड़ी से नाबालिग जख्मी हुआ है?

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार