दिल्ली हिंसा पर लोकसभा में विपक्ष का हंगामा, कार्यवाही बुधवार के लिए स्थगित

डीएन ब्यूरो

दिल्ली के कुछ हिस्सों में पिछले दिनों हुई हिंसा की घटनाओं पर लोकसभा में बुधवार को चर्चा होगी। लोकसभा की कार्यसूची में बताया गया है कि 11 मार्च को प्रश्नकाल के बाद पहले सदन के पटल पर जरुरी कागजात रखवाये जाएंगे और उसके बाद दिल्ली के कुछ हिस्सों में कानून व्यवस्था की हालिया स्थिति पर चर्चा की जाएगी।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली के कुछ हिस्सों में पिछले दिनों हुई हिंसा की घटनाओं पर लोकसभा में बुधवार को चर्चा होगी। लोकसभा की कार्यसूची में बताया गया है कि 11 मार्च को प्रश्नकाल के बाद पहले सदन के पटल पर जरुरी कागजात रखवाये जाएंगे और उसके बाद दिल्ली के कुछ हिस्सों में कानून व्यवस्था की हालिया स्थिति पर चर्चा की जाएगी। इस कारण सदन में उस दिन शून्यकाल नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने सीएए के खिलाफ दाखिल याचिका पर केंद्र सरकार को जारी किया नोटिस

पिछले पूरे सप्ताह विपक्ष ने इस मुद्दे पर चर्चा की मांग को लेकर सदन में जोरदार हंगामा किया था। जिसके कारण लोकसभा की कार्यवाही बाधित रही थी और कोई चर्चा नहीं हो सकी थी। सदन में एक भी दिन प्रश्नकाल या शून्यकाल भी नहीं हुआ। सरकार ने पहले ही कहा था कि वह होली के बाद संसद के दोनों सदनों पर इस मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार है। इसके बावजूद विपक्ष तत्काल चर्चा और गृह मंत्री अमित शाह के इस्तीफे की मांग को लेकर अड़ा रहा। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार