मुज़फ्फरनगर: कबाड़ की दुकान में भयंकर विस्फोट, चार लोगों की मौत, क्षेत्र में भारी दहशत

डीएन संवाददाता

जिले के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सरवट रोड पर सोमवार सुबह उस समय बड़ी अफरा-तफरी मच गयी जब कबाड़ तोड़ते समय एक कबाड़ी की दुकान में भयंकर विस्फोट हो गया। इस विस्फोट से चार लोगों की मौत हो गयी। पूरे क्षेत्र को सील कर दिया गया है। पूरी खबर..

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस टीम
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस टीम

मुजफ्फरनगर: थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कच्ची सड़क के सरवट रोड पर स्थित कबाड़ी की दुकान में कबाड़ तोड़ते हुए जबरदस्त विस्फोट होने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इस विस्पोट के कारण चार लोगों की मौत हो गयी जिसमें कबाड़ के दुकान का मालि क भी शामिल है। विस्फोट के कारण मौके पर एक व्यक्ति ने दम तोड़ा जबकि तीन लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गयी। बम निरोधक टीम जल्द घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू करेगी। पूरे क्षेत्र को सील कर दिया गया है।

 

 

विस्पोट की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने इस हादसे में घायल तीन लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान तीनों घायलों ने दम तोड़ दिया जिसमें कबाड़ की दुकान का मालिक नवाजिस भी शामिल है। 

इसी कबाड़ की दुकान में हुआ विस्फोट

 

घटना स्थल पर मौजूद प्रत्यतक्षदर्शियों ने बताया कि विस्फोट इतना भयंकर था कि रास्ते में जा रहे राहगीर भी इसकी चपेट में आ गए और लोग जान बचाने के लिये इधर-उधर भागने लगे। 

 

अभी तक विस्फोट के कारणों का पता नहीं चल सका है। आशंका जतायी जा रही है कि कबाड़ में कोई विस्फोटक पदार्थ मौजूद होने के कारण यह हादसा हुआ। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार