मेरठ में युवक की मौत पर किया हंगामा.. डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

डीएन संवाददाता

मेरठ के सुशीला जसवंत राय अस्पताल में युवक का इलाज कराने के लिए पहुंचे, जहां पर मरीज को किसी भी तरह की राहत तो मिली नहीं बल्कि मरीज की मौत हो गई। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


मेरठ: सुशीला जसवंत राय अस्पताल में युवक का इलाज कराने के पहुंचे थे। अस्पसाल में मरीज को किसी भी तरह की राहत तो मिली नहीं बल्कि मरीज की मौत हो गई। परिवार के लोग गुस्से में आ गए और जमकर अस्पताल में हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार के लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन परिवार के लोग गुस्से में हंगामा करते रहे।

यह भी पढ़ें: यूपी में नही नहीं रुक रहा जुए-सट्टे का अवैध कारोबार.. एक के बाद एक वीडियो वायरल

अस्पताल में मौजूद परिजन

शामली से मेरठ के जसवंत राय अस्पताल में पहुंचे परिवार के लोगों का कहना है काफी समय से मृतक का भोपाल में एनजाइना का दर्द हो रहा था। जिसके दर्द कि वह दवा भी ले रहे थे। काफी जगह दिखाने के बाद जब वह मेरठ के अस्पताल में पहुंचे तो डॉक्टर ने उनका ऑपरेशन करने की सलाह दी। उसके लिए डॉक्टरों ने बुधवार को ऑपरेशन के लिए बोल दिया इसी दौरान मरीज को शरीर में काफी पेन होने लगा जिसके लिए परिवार के लोगों ने कहा कुछ दवाइयां दे दो डॉक्टर ने दवाई नहीं दी और अपने हिसाब से दवाई चलाते रहे।

यह भी पढ़ें: आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का सीएम योगी के खिलाफ फूटा गुस्सा.. मंडलायुक्त कार्यालय का किया घेराव

परिवार के लोगों का कहना है कि जहां पर पहले इलाज चल रहा था उनकी दवाई से आराम हो जाता था लेकिन यहां के डॉक्टर ने और दवाई को बंद कर दिया और दर्द इतना ज्यादा था कि मरीज दर्द सहन नहीं कर पाया और उसकी मौत हो गई। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …