यूपी में नही नहीं रुक रहा जुए-सट्टे का अवैध कारोबार.. एक के बाद एक वीडियो वायरल

डीएन संवाददाता

यूपी के मेरठ जनपद में जुए-सट्टे का अवैध कारोबार रूकने का नाम नही ले रहा है। जिले में एक के बाद में एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जो पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है। डाइनामाइट न्यूजड की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


मेरठ: थाना भावनपुर क्षेत्र के जय भीम नगर वार्ड नंबर 13 में सट्टे की पर्ची लिखते हुए का वीडियो वायरल  व्यक्ति का नाम संजय है जो की मोबाइल की दुकान की आड़ में सट्टे का कारोबार करता है हालांकि एक बार थाना भावनपुर पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया लेकिन सांठगांठ करके छोड़ दिया गया उसके बाद भी यह व्यक्ति खुलेआम पुलिस को चुनौती देते हुए सट्टे का कारोबार कर रहा है।

यह भी पढ़ें: आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का सीएम योगी के खिलाफ फूटा गुस्सा.. मंडलायुक्त कार्यालय का किया घेराव 

बता दे कि अभी कुछ दिन पूर्व ही लिसाड़ी गेट क्षेत्र में एक सट्टे का वीडियो  वायरल हुआ था जिसमें पुलिस की भूमिका पर भी काफी सवाल खड़े हुए थे यह वीडियो काफी चर्चा में रहा था जिसके बाद मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद जांच बिठा दी गई थी। लेकिन सट्टा माफियाओं के हौसले इतने बुलंद है कि इन्हें किसी का भी खौफ नहीं है।

यह भी पढ़ें: मेरठ में दर्दनाक सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बस, 3 की मौत

पुलिस अधिकारियों को खुली चुनौती देते हुए धड़ल्ले से सट्टे का काला कारोबार फैला रहे हैं इस कारोबार के कारण कई घर बर्बाद होने की कगार पर है कम समय में अधिक मुनाफे के चक्कर में लाखों नौजवान इस दलदल में फंस चुके है। जिनका निकलना अब मुश्किल हो गया है वहीं जब इस संबंध में एसपी देहात राजेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने वीडियो की पुष्टि ना होने का पल्ला झाड़ते हुए किनारा कर लिया बता दे कि यह वही माफिया है जो कुछ माह पूर्व सट्टा करने के आरोप में भावनपुर पुलिस ने हिरासत में लिया था लेकिन थाना पुलिस ने मोटी रकम वसूल कर थाने से ही छोड़ दिया
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …