मायावती ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी पर पलटवार करते हुए पर जमकर साधा निशाना, कहा...

डीएन ब्यूरो

आज कांग्रेस पार्टी का 135वां स्थापना दिवस है। इस मौके पर देशभर में चलने वाले पार्टी के ‘संविधान बचाओ-भारत बचाओ’ अभियान की शुरुआत की गई। आज लखनऊ के कार्यालय में आयोजित रैली में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने भाषण दिया था। जिसके बाद अब बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी पर पलटवार करते हुए पर जमकर निशाना साधा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती
बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती

लखनऊः आज 135वें स्थापना दिवस पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने आयोजित एक कार्यक्रम में कई पार्टियों पर निशाना साधा था। जिसके बाद अब बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी पर पलटवार करते हुए पर जमकर निशाना साधा है।


मायावती ने ट्विट करते हुए लिखा है कि-'भारत बचाओ, संविधान बचाओ' रैली पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को सत्ता में रहते वक्त जनता के हितों की याद क्यों नहीं आई। कांग्रेस आज अपनी पार्टी के स्थापना दिवस को ’भारत बचाओ, संविधान बचाओ’ के रूप में मना रही है। इस मौके पर दूसरों पर चिन्ता व्यक्त करने के बजाए कांग्रेस स्वयं अपनी स्थिति पर आत्म-चिन्तन करती है, तो यह बेहतर होता, जिससे निकलने के लिए उसे अब किस्म-किस्म की नाटकबाजी करनी पड़ रही है।

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस के स्थापना दिवस पर लखनऊ पार्टी मुख्यालय पहुंची प्रियंका वाड्रा, कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित

इसके साथ ही मायावती ने एक और दूसरा ट्विट किया है। जिसमें उन्होनें लिखा है कि- भारत बचाओ, संविधान बचाओ’ की याद कांग्रेस को तब क्यों नहीं आयी जब वह सत्ता में रहकर जनहित की घोर अनदेखी कर रही थी जिसमें दलितों, पिछड़ों और मुस्लिमों को भी उनका संवैधानिक हक नहीं मिल पा रहा था जिसके कारण ही आज बीजेपी सत्ता में बनी हुई है, तभी फिर BSP को भी बनाने की जरूरत पड़ी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार