सीएम योगी को धमकी देने वाले का नया खुलासा, बोला- एक करोड़ में हुई थी डील

डीएन ब्यूरो

सीएम योगी को उड़ाने की धमकी देने के आरोपी ने जांच टीम के सामने नया खुलासा किया है। आरोपी ने कहा कि उसे इसके लिये एक करोड़ रूपये देने का वादा किया गया था। जानिये, पूरा मामला..

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली/लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस के सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को फोन करके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी ने नया खुलासा किया है। इस मामले में महाराष्ट्र एटीएस द्वारा कामरान नामक आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया था। अब यूपी एसटीएफ द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

गिरफ्तार किये गये आरोपी 25 साल के इमरान ने खुलासा किया कि उसे इस धमकी के ऐवज में 1 करोड़ रूपये देने का वादा किया गया था। हालांकि मुंबई का रहना वाला यह शख्स ये नहीं बता पाया कि पैसा ऑफर करने वाले लोग कौन थे। आरोपी युवक से जांच टीम द्वारा अभी आगे की पूछताछ की जा रही है। इस मामले में अभी और ज्यादा खुलासे हो सकते हैं। 

गौरतलब है कि यूपी पुलिस के 112 मुख्यालय में गुरुवार देर रात को एक वॉट्सऐप मैसेज आया था। यह मैसेज यहां के सोशल मीडिया डेस्क पर आया था। इस मेसेज को भेजने वाले ने लिखा था कि वह सीएम योगी को बम से मारने वाला है। इसमें एक खास समुदाय का भी जिक्र किया गया था। मैसेज आने के बाद उच्चाधिकारियों को इसी सूचना दी गई। इस मामले में गोमती नगर थाने में धारा 505 (1) बी, 506 और 507 के तहत केस दर्ज किया गया था। 

गिरफ्तार आरोपी से पुलिस टीम द्वारा आगे की पूछताछ की जा रही है। 








संबंधित समाचार