महराजगंजः बिजली विभाग के खिलाफ व्यापारियों का धरना जारी, सिसवा में दुकानें रहीं बंद

डीएन ब्यूरो

बिजली विभाग के खिलाफ महराजगंज के सिसवा बाजार में व्यापारियों का प्रदर्शन जारी है। विरोध में व्यापारियों ने सिसवा के बाजारों को बंद रखा और बिजली विभाग पर उत्पीड़न का आरोप लगाया। उनका कहना है कि विभाग उनकी परेशानियों की अनदेखी कर रहा है। डाइनामाइट न्यूज़ की विशेष रिपोर्ट

बिजली विभाग के खिलाफ दुकानें बंद कर सड़क पर प्रदर्शन करते व्यापारी
बिजली विभाग के खिलाफ दुकानें बंद कर सड़क पर प्रदर्शन करते व्यापारी

सिसवा (महराजगंज): बिजली विभाग के द्वारा सिसवा नगर के व्यापारियों के उत्पीड़न और फर्जी मुकदमा दर्ज कराने के खिलाफ बुधवार की शाम उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल इकाई सिसवा बाजार के तत्वावधान में नगर कोषाध्यक्ष शैलेश सुल्तानिया का आमरण अनसन 5वें दिन भी जारी रहा।  

यह भी पढ़ेंः महराजगंजः जब थाने के बाहर महिला बच्चों संग सड़क पर लेटी, देखने वालों का लगा मजमा

इस दौरान व्यापारियों ने कस्बे की दुकानों को बंद कराकर अपना विरोध दर्ज कराया। वीरवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात डा.पवन सिंह ने धरने पर बैठे शैलेश सुल्तानिया की स्वास्थ्य की जांच की और कहा कि अनशन से उनका स्वास्थ्य बिगड़ रहा है।   

यह भी पढ़ेंः महराजगंजः बिजली विभाग के खिलाफ व्यापारी एकजुट, निकाला मशाल जुलूस

बिजली विभाग के खिलाफ रोष को लेकर व्यापार मण्डल ने वीरवार को कस्बा की दुकानों को बंद रखकर विरोध जताया। इस दौरान जितेंद्र जायसवाल ने कहा कि हम इतने दिन से आंदोलन कर रहे हैं लेकिन बिजली विभाग उनकी एक नहीं सुन रहा है। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को एस डी ओ का घेराव किया जाएगा और तालाबंदी की जाएगी। वीरवार को प्रदर्शन करने वालों में बबलू सिंह,मुकेश जायसवाल,शिव कुमार रौनियार,सुभाष जायसवाल ,मनोज सुल्तानिया समेत अनेक व्यापारी मौजूद थे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …