महराजगंजः जब थाने के बाहर महिला बच्चों संग सड़क पर लेटी, देखने वालों का लगा मजमा

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के थाना पुरन्दरपुर में अपने पति के खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाने के लिए अपने बच्चों के साथ पहुंची एक महिला का गुस्सा तब फूट पड़ा जब पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। गुस्से में महिला बच्चों के साथ सड़क पर लेट गई और यहां जाम लग गया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट

बच्चों के साथ गोरखपुर-सौनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्रदर्शन करती महिला
बच्चों के साथ गोरखपुर-सौनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्रदर्शन करती महिला

महराजगंजः थाना पुरन्दरपुर क्षेत्र में ग्राम पंचायत ललाइन पैसिया निवासी एक महिल ने अपने पति के उत्पीड़न से तंग आकर थाने में न्याय की गुहार लगाई। वह पुलिस से अपने पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग करती रही। लेकिन पुलिस ने उसकी एक भी नहीं सुनी। महिला वीरवार को सुबह 9 बजे पुरन्दरपुर थाने में अपने बच्चों के साथ पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के लिए पहुंची थी लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया।  

यह भी पढ़ेंः मेरठ में जब हवाई जहाज से गांव में गिरे 2 गोले, मची अफरा-तफरी

वह दोपहर तीन बजे तक भूखे-प्यासे थाने में पुलिस वालों से न्याय की गुहार लगाते रही लेकिन पुलिस मामले में मौन साधती रही। परेशान होकर शाम चार बजे के आस-पास महिला ने अपने बच्चों व बहू के साथ थाने के सामने गोरखपुर-सौनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर वह सड़क पर लेट गई और पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी करने लगी।  

यह भी पढ़ेंः महराजगंज: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दो की हालत गम्भीर

महिला को मदद की गुहार लगाते देख वहां देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई और इस मार्ग पर कुछ देर तक यातायात बाधित हो गया। पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर लोगों का गुस्सा शांत किया और महिला को वहां से हटाया तब जाकर राजमार्ग पर यातायात सुगम हो पाया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …