मेरठ में जब हवाई जहाज से गांव में गिरे 2 गोले, मची अफरा-तफरी

डीएन ब्यूरो

मेरठ के किठौर थानाक्षेत्र के गांव माछरा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां बुधवार को आसमान से अचानक दो गोले मकानों पर गिरे और इससे तेज धमाका हुआ। गनीमत यह रही कि इस धमाके में कोई हताहत नहीं हुआ है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट

मेरठ में विमान से गिरे गोले के बचे अवशेष (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मेरठ में विमान से गिरे गोले के बचे अवशेष (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठः किठौर थानाक्षेत्र के गांव माछरा में बुधवार को उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब यहां आसमान से गोले बरने लगे और इससे वहां एक के बाद एक धमाके होने लगे। इस मंजर को देखकर घरों में बैठे लोग अपनी जान बचाने के लिए तुरंत घरों से बाहर निकले और इधर-उधर भागने लगे। 

घटना बुधवार सुबह 10 बजे की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार यहां गांव माछरा में एक विमान से दो गोले दो मकानों में गिरे और उसके बाद बड़ी जोर से धमाका हुआ। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि प्लेन जिस प्लेन से यह गोले यहां गिरे वह हिंडन एयरबेस का प्लेन रहा होगा जिसने अभ्यास के दौरान ये गोले गिराए होंगे।     

यह भी पढ़ेंः आसमान में खत्म हुआ जहाज का तेल..जानिये, फिर क्या हुआ 370 यात्रियों के साथ 

 

विमान से गिरे गोले के बचे अवशेष का टुकड़ा (प्रतीकात्मक फोटो)

यह भी पढ़ेंः DN Exclusive: आखिर क्यों बार-बार क्रैश हो रहे हैं वायुसेना के विमान, जाने इसके बड़े कारण..

लेकिन फौरी तौर पर अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची किठौरी थाना पुलिस ने यहां से नमूने ले लिए है। थाना प्रभारी का कहना है कि फिलहाल मामले में जांच चल रही है। ग्रामीणों का कहना है कि वह जब खेत में काम कर रहे थे तो तब यहां विमान से ये गोले गिरे और उसके बाद जोरदार धमाका हुआ । उनका कहना है कि यहां कई दिनों से आसमान में प्लेन उड़ रहे हैं यह पहली बार है जब विमान से गांव में गोले गिरे। 

इस घटना को लेकर अनिल ढींगरा का कहना है कि आसमान से जुली हुई वस्तु गिरने की सूचना उन्हें देर शाम को पता चली थी। मामले में किठौरी के एसडीएम से बातचीत जारी है। आसमान से आखिर गिरा क्या था इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। सेंपल की जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार