महराजगंज: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दो की हालत गम्भीर

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के घुघली में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई जिसमें दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां दोनों की हालत नाजुक बतायी जा रही है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..


महराजगंज: घुघली थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस मारपीट में एक पक्ष के तीन लोगों को हल्की चोटें आयी हैं। तो वहीं दूसरे पक्ष से पति-पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गये। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल में दोनों की हालत नाजुक बतायी जा रही है। यह घटना बुधवार की है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंजः 3 साल की मासूम से दुष्कर्म करने वाला ईनामी बदमाश गुड्डू गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत वार्ड नं 2 अम्बेडकर निवासी राम शरण व चंद्रिका के बीच जमीनी विवाद चलता है। उस विवाद की पंचायत भी कुछ महीनों पूर्व पुलिस चौकी घुघली पर हुई और आपसी समझौता भी हो गया था। 

यह भी पढ़ें:महराजगंजः बिजली विभाग के खिलाफ व्यापारी एकजुट, निकाला मशाल जुलूस

बुधवार को लगभग दो बजे फिर उसी को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गयी। इस दौरान जमकर दोनों पक्षों की और से जमकर लाठियां भी चली। मौके पर मौजूद लोगों ने मुकामी पुलिस को सूचना दी और एम्बुलेंस बुलवाकर दोनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र घुघली भेजवाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार