महराजगंजः बिजली विभाग के खिलाफ व्यापारी एकजुट, निकाला मशाल जुलूस

डीएन ब्यूरो

बिजली विभाग के अधिकारियों की लापरवाही व अनदेखी को लेकर महराजगंज के सिसवा बाजार में व्यापारियों में खासा रोष है। बुधवार को विभाग के खिलाफ व्यापारियों ने एकजुट होकर सिसवा बाजार से मशाल जुलूस निकाला और जगह-जगह घूमकर बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की। डाइनमाइट न्यूज़

बिजली विभाग के खिलाफ सिसवा बाजार में मशाल जुलूस निकालते व्यापारी
बिजली विभाग के खिलाफ सिसवा बाजार में मशाल जुलूस निकालते व्यापारी

महराजगंजः स्थानीय उपनगर सिसवा बाजार में चल रहे बिजली विभाग के अधिकारियों द्वारा सिसवा नगर के व्यापारियों के उत्पीड़न और फर्जी मुकदमा दर्ज कराने के खिलाफ बुधवार की शाम उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल इकाई सिसवा बाजार के तत्वाधान में व्यापार मण्डल ने मशाल जुलूस निकाला।  

यह भी पढ़ेंः महराजगंजः 3 साल की मासूम से दुष्कर्म करने वाला ईनामी बदमाश गुड्डू गिरफ्तार

यह जुलूस सिसवा बाजार धरना स्थल से शुरू होकर अमर पुरवा ,रामजानकी मंदिर,फलमंडी, स्टेशन रोड,पुरानी पुलिस चौकी होते हुए फिर धरना स्थल पर सम्पन्न हुआ। इस दौरान जुलूस का नेतृत्व करते हुए संगठन के जिला अध्यक्ष जितेंद्र जायसवाल ने कहा कि जनता बिजली विभाग के अधिकारियों से त्रस्त है लेकिन उच्चाधिकारियों पर इसकी अनदेखी कर रहे हैं।  

यह भी पढ़ेंः महराजगंज: दो पत्नियों से छुटकारा पाने के लिये दूसरी बीबी का मर्डर, बेवफा पति गिरफ्तार

व्यापार मण्डल लगभग 10 दिनों से हड़ताल पर है लेकिन अधिकारी मौन साधे हुए है। इस दौरान विनोद सिंह,फूल चन्द्र अग्रवाल, मनोज कुमार, श्रीराम जायसवाल, सुनील अग्रवाल,हीरा,उमेश कुमार,विजय,तबरेज आशीष,सूरज समेत अन्य लोग मौजूद रहे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार