महराजगंज: पुरंदरपुर थाना क्षेत्र से गायब स्वर्ण व्यापारी की लाश मिलने के बाद मचा हंगामा, मौके पर पहुंचे एसपी

डीएन संवाददाता

महराजगंज जिले के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र से बीते दिनों गायब हुए स्वर्ण व्यापारी की लाश मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है वहीं पुलिस एक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पूरी खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर


पुरन्दरपुर(महराजगंज): पुरंदरपुर थाना क्षेत्र से लापता हुये स्वर्ण व्यापारी की छह दिन बाद लाश मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। 

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मदरहा ककटही टोला छोटी इटहिया निवासी 30 वर्षीय स्वर्ण व्यवसायी उमेश वर्मा 15 नवंबर को सुबह के समय बृजमनगंज थाना क्षेत्र के कवलपुर टोला कुकरहा निवासी बबलू लोध के यहां कुछ आभूषण देने गए थे। इसके बाद वे देर शाम तक घर वापस नहीं लौटे तो परिजन परेशान हो गए।

काफी खोजबीन के बाद थक हारकर उमेश वर्मा की पत्नी गीता वर्मा ने पुरंदरपुर व बृजमनगंज थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की थी, जिसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू किया।

शुक्रवार की देर शाम मुखबिर की सूचना पर सुरपार नर्सरी बीट नम्बर एक से पुरंदरपुर पुलिस ने उमेश वर्मा का शव बरामद किया है, जिसके बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने पूछताछ के लिए कई लोगो को उठाया है।

मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुटी है और ग्रामीण काफी आक्रोशित हैं। मौके पर एसपी प्रदीप गुप्ता भी पहुंचे हैं। 








संबंधित समाचार