महराजगंज: सामाजिक और धार्मिक सौहार्द के लिये समाजवादी छात्र जागरूकता गोष्ठी का आयोजन

डीएन संवाददाता

समाजवादी छात्र जागरूकता सप्ताह के तहत यहां आयोजित जागरूकता गोष्ठी में भाजपा द्वारा देश का सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने पर गहरी चिंता जताई गयी। इस मौके पर युवाओं को जागरूक करने का भी निर्णय लिया गया। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट

जागरूकता सम्मेलन में उपस्थित सपा नेता और कार्यकर्ता
जागरूकता सम्मेलन में उपस्थित सपा नेता और कार्यकर्ता

महराजगंज: समाजवादी छात्र जागरूकता सप्ताह के तहत पनियरा क्षेत्र के सिसवा मुंसी स्थित जीएनजी डिग्री कॉलेज और कस्तूरबा गांधी इंटर कॉलेज में जागरूकता गोष्ठी का आयोजन किया गया। इस मौके पर समाजवादी छात्र जागरूकता सम्मेलन के तहत सामाजिक और धार्मिक सौहार्द के लिये युवाओं को जागरूक बनाने का भी निर्णय लिया गया। 

कार्यक्रम में उपस्थित सपा नेता

 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि युवजन सभा के प्रदेश सचिव कमाल अहमद खान, पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल, जिलाध्यक्ष राजेश यादव, दशरथ विश्वकर्मा, तसौवर सिद्दीकी, चिराग खान, आमिर खान, जितेंद्र यादव आदि ने अपने विचार रखे।

कार्यक्रम को संबोधित करते पूर्व मंत्री सुशील टिबड़ेवाल

 

इस मौके पर पूर्व मंत्री सुशील टिबड़ेवाल ने छात्रों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए स्कूल को दो सीलिंग पंखे देने की भी घोषणा की। 

इस अवसर पर सपाइयों ने कहा कि इस कार्यक्रम के आयोजन का लक्ष्य सामाजिक सद्भाव को बनाना और इसके लिये युवाओं को जागरूक करना है। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन पार्टी द्वारा समय-समय पर किये जाते रहेंगे।

कार्यक्रम में शिरकत के लिये पहुंचे सपा नेता व कार्यकर्ता 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सपा नेताओं ने राज्य और केंद्र की मौजूदा भाजपा सरकार पर भी जमकर हमला बोला। सपाइयों ने कहा कि भाजपा देश के सामाजिक और धार्मिक सौहार्द को बिगाड़ने की साजिश रच रही है लेकिन हम इसे हरगिज पूरा नहीं होने देंगे। सपाइयों ने कहा कि भाजपा द्वारा देश में जिस तरह का माहौल बनाया जा रहा है उसे देखते हुए राष्ट्रहित में युवाओं समेत जनता को जागरूक किया जाना जरूरी है।  
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …