महराजगंज: नहीं थम रहे मासूमों से होने वाले अपराध, नाबालिग से दुष्‍कर्म का मामला आया सामने

डीएन ब्यूरो

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र से एक नाबालिग लड़की से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी युवक फरार है। पुलिस को तहरीर दे दी गई है। आरोपी की तलाश शुरू हो गई है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

प्रतीकात्मक तस्वीर

महराजगंज: जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के सिंदुरिया चौकी से जुड़े एक गांव में नाबालिग लड़की से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। पिता की तहरीर पर सदर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने फरार आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, बस खाई में गिरी, 29 की मौत

यूपी सरकार के लाख पुलिस प्रशासन पर शिकंजा कसने के बाद भी बच्‍चों पर होने वाले अपराध नहीं थम रहे हैं। आए दिन प्रदेश में इस तरह की  खबरें लगातार आती रहती हैं। आज महराजगंज के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। 

यह भी पढ़ें: नेशनल हाइवे Vs बाई-पास, कुछ सुलगते सवाल..

तहरीर के अनुसार पिता ने बताया है कि वह खेत में धान की रोपाई करने के लिए गया हुआ था। उसकी नाबालिग बच्‍ची घर में अकेले थी। इसी दौरान गांव के एक युवक ने बहला फुसलाकर कहीं लेकर चला गया। घर लौटने पर बच्‍ची नहीं मिली तो रिश्‍तेदारों से पता किया लेकिन वहां भी न होने की जानकारी मिली। आस-पास के इलाकों में छानबीन भी की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। देर रात जब लड़की वापस आई तो उसने सारी बात बताई। 

यह भी पढ़ें: दसवीं की छात्रा के घर तक पहुंचा युवक, की बलात्कार की कोशिश

इस पर आरोपी के घर जाकर देखा तो उसके घर में ताला लटका हुआ है। आरोपी युवक पहले ही कहीं फरार हो गया था। बच्‍ची के पिता ने पुलिस को मामले की तहरीर दे दी है। पुलिस आरोपी की खोज कर रही है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार