महराजगंज: कुंभकर्णी नींद सोया नगर पंचायत, पेयजल की आपूर्ति बाधित, लोगों में भारी रोष

डीएन संवाददाता

विकास कार्यों को लेकर अपनी पीठ थपथपाने वाले नगर पंचायत की घोर लापरवाही के कारण लोगों को पेयजल तक नसीब नहीं हो पा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यदि आने वाले कुछ दिनों में समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे सड़कों पर उतर सकते हैं। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..


महराजगंज: नगर पंचायत की घोर लापरवाही के कारण निचलौल के लोगों को पानी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। दो दिन से लगातार पानी न आने की वजह से स्थानीय लोगों में प्रशासन के खिलाफ रोष बढ़ता जा रहा है। स्थानीय लोगों ने नगर पंचायत अध्यक्ष पर इस समस्या को जानने के बाद भी चुप्पी साधे रखने का आरोप लगाया है। लोगों का गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: आग लगने से ढाई एकड़ गन्ने की फसल जलकर खाक 

 

निचलौल नगर के लोगों का कहना है कि जमीन के अंदर पानी के पाइप टूटने की वजह से लोगों को पेय जल नही मिल पा रहा है। काम के नाम पर सिर्फ दिखावा किया जा रहा है। हफ्तों से काम चल रहा है लेकिन नतीजा सिफर है। वहीं सफाई को लेकर के टाउन एरिया में गंदे पानी से नालियां लबालब भरी हुई है, जिनमें महीनों से सफाई नही हुई है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: प्रशासन और जनप्रतिनिधियों की अनदेखी से मौत के करीब पहुंचा बलिया नाला

पेयजल की आपूर्ति बाधित होने से लोगों को जहां भारी समस्या से जूझना पड़ रहा है वहां इस मामले को लेकर स्थानीय जनता का रोष भी चरम पर है। लोगों का कहना है कि यदि हालत ऐसे ही रहे तो वे इस समस्या के खिलाफ सड़कों पर उतर सकते है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …