महराजगंज पालिका चुनाव में नया ट्विस्ट.. भाजपा विधायक के बेटे ने ठोकी दावेदारी, माहौल गरमाया

शिवेंद्र चतुर्वेदी

सालाना सौ करोड़ रुपये के बजट का वारा न्यारा करने वाली महराजगंज नगर पालिका अध्यक्ष की चमकदार कुर्सी की जंग रोचक मोड़ पर पहुंच गयी है। भाजपा के एक विधायक सीधे-सीधे इस जंग में कूद गये हैं और अपने इंजीनियर बेटे को शहर का प्रथम नागरिक बनाने पर आमादा हैं। क्या है पूरा मामला.. इसी की पड़ताल करती डाइनामाइट न्यूज़ की यह खोजी रिपोर्ट..

टिकट के लिए विधायक पुत्र का आवेदन पत्र
टिकट के लिए विधायक पुत्र का आवेदन पत्र

महराजगंज: नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष से जुड़ी इस समय की सबसे बड़ी खबर डाइनामाइट न्यूज़ आपको दे रहा है कि शहर के प्रथम नागरिक की कुर्सी पर सिसवा के विधायक प्रेम सागर पटेल ने अपने बड़े बेटे इंजीनियर धर्मवीर पटेल का नाम आगे कर दिया है।

महराजगंज: निकाय चुनावों की रणनीति और टिकट बंटवारे पर भाजपा की बैठक

डाइनामाइट न्यूज़ को बाकायदे फोन कर विधायक ने इस बारे में बताया है और कहा है कि उनका बेटा नगर का विकास करने के लिहाज से सर्वथा उपयुक्त है और वह चुनावी समर में कूदेगा। इसके लिए बाकायदे पार्टी में आवेदन भी उन्होंने कर दिया है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि हाईकमान उन्हें निराश नही करेगा।

महराजगंज: 100 करोड़ के बजट पर सबकी निगाह.. टिकट दावेदारों का शक्ति-प्रदर्शन उफान पर

विधायक पुत्र की दावेदारी से बदला समीकरण
महराजगंज नगर पालिका अध्यक्ष से जुड़ी हर एक खबर, सबसे पहले आप तक डाइनामाइट न्यूज़ पहुंचा रहा है। इससे जुड़ी एक बात तो तय है कि विधायक पुत्र की दावेदारी से अन्य दावेदारों के समीकरण पर खासा प्रभाव पड़ेगा, लेकिन कितना यह वक्त बतायेगा?

एक नज़र भाजपा के अन्य दावेदारों पर 
सानंदन पटेल
नीरज कश्यप
सुरेश मोदनवाल
ओम प्रकाश पटेल
कृष्ण गोपाल जायसवाल
चौधरी विजय सिंह
संजय वर्मा 
सुरेश मद्धेशिया
राजेश मद्धेशिया 

सांसद की भूमिका महत्वपूर्ण
सूत्रों का कहना है कि टिकट वितरण में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका होगी स्थानीय सांसद पंकज चौधरी की। सांसद रविवार को जनपद मुख्यालय के दौरे पर थे और एक-एक कर सभी दावेदारों ने मुलाकात कर टिकट पर अपना दावा ठोंका। सांसद ने डाइनामाइट न्यूज़ से कहा कि नगर पालिका अध्यक्ष के चुनाव में उनकी भूमिका सीमित होगी। जिला संगठन सिर्फ पैनल बनाकर नाम लखनऊ भेजेगा। इसके बाद का अंतिम फैसला प्रदेश नेतृत्व करेगा।

भाजपा में दावेदारों की लंबी फौज, किसके सिर सजेगा सेहरा?

'नवरत्न' से पार पाना आसान नही
कुल मिलाकर प्रेम सागर पटेल ने मौका देखकर चौक्का मारने की कोशिश की है लेकिन उनकी राह में 'नवरत्न' (टिकट के नौ अन्य दावेदार) कांटा बिछाकर पहले से तैयार बैठे हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ पर आपको महराजगंज नगर पालिका चुनाव से जुड़ी हर एक खबर सबसे पहले मिलेगी। नि:शुल्क मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए 9999 450 888 पर मिस्ड काल करें)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …