महराजगंजः दुर्गा प्रतिमा खंडित करने से गांव में माहौल तनावपूर्ण..भारी पुलिस बल तैनात

डीएन संवाददाता

महराजगंज में ग्राम सभा की जमीन पर असामाजिक तत्वों द्वारा मां दुर्गा की प्रतिमा को खंडित करने के बाद ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। माहौल तनावपूर्ण होता देख घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया। SDM समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरा मामला


महराजगंजः श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के नटवा जंगल टोला गडरिया में कुछ असामाजिक तत्वों ने मिलकर ग्राम सभा की जमीन पर स्थित दुर्गा प्रतिमा को तोड़ दिया जिससे ग्रामीण सकते में हैं। ग्रामीणों के अनुसार बीते नवरात्रि में ग्राम सभा की जमीन पर स्थापित दुर्गा प्रतिमा को कल रात ग्राम नटवां, टोला बहेलिया के निवासी मनोज गुप्ता व सुनील गुप्ता पुत्र रामकृपाल गुप्ता,मुकेश गुप्ता पुत्र द्वारिका गुप्ता, राजेंद्र पुत्र जंगली ने मिलकर तोड़ दिया।     

यह भी पढ़ेंः महराजगंजः धनतरेस पर सोने-चांदी के सिक्के खरीदते समय ग्राहक इन बातों का रखें ख्याल..  

 

 

 

 

यह भी पढ़ेंः पंजाब के बाद अब यूपी में ट्रेन से कटे लोग, नहीं थम रहे हादसे, रेलवे की लापरवाही चरम पर  

जिसकी सूचना ग्रामीणों ने डायल 100 को फोन कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है। पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि यह विवाद दो साल पुराना है। मामला गांव के जमीन के पट्टे का है। मूर्ति को खंडित करने का आरोप लगने पर रामकृपाल का कहना है कि इस जमीन पर उसकी पत्नी मालती देवी के नाम से पट्टा लिया गया है। जबकि गांव वालों का कहना है कि मौके पर स्थित चालीस डिसमिल जमीन ग्राम सभा की है। जिस पर जबरदस्ती रामकृपाल के द्वारा कब्जा किया जा रहा है।        

यह भी पढ़ेंः महराजगंजः जाम में फंसे SP तो पुलिस को याद आया यातायात माह..नियमों की उड़ी खिल्लियां  

 

 

विवादित स्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

 

यह भी पढ़ेंः यूपी के गालीबाज एसपी ने ट्विटर पर दी सफाई, महिला विधायक ने किया विरोध 

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मूर्ति की पुनः स्थापना कराये जाने की मांग की है। घटनास्थल पर तनापूर्ण स्थिति को देखते हुये मौके पर पहुंचे एसडीएम महाराजगंज सत्यम मिश्रा सीओ सदर देवेंद्र कुमार और श्यामदेउरवा थाना इंस्पेक्टर ज्ञानेंद्र राय ने मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …