पंजाब के बाद अब यूपी में ट्रेन से कटे लोग, नहीं थम रहे हादसे, रेलवे की लापरवाही चरम पर

डीएन ब्यूरो

आखिर रेलवे क्यों इतना लापरवाह बना हुआ है.. रेल ट्रैक पर आय़े दिन लोगों के कटकर मरने की खबरें आ रही है। पंजाब के बाद ताजा मामला यूपी का है। डाइनामाइट न्यूज़ विशेष खबर में पढ़ें कैसे घटी घटना

हरदोई के संडीला और उमरताली रेल परिपथ पर हुआ हादसा
हरदोई के संडीला और उमरताली रेल परिपथ पर हुआ हादसा

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद के संडीला और उमरताली रेल परिपथ के बीच ट्रेन से कटकर 4 गैंगमैन की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसा आज सोमवार को उस समय हुआ जब गैंगमैन पटरी पर काम कर रहे थे। इससे पहले ही कर्मी ट्रैक से हटते उससे पहले ही अचानक ट्रेन तेज रफ्तार से वहां पहुंच गई जिससे ट्रैक से कटकर 4 गैंगमैन की मौके पर ही मौत हो गई।           

यह भी पढ़ेंः VIDEO: देखिये, कैसे हुआ अमृतसर रेल हादसा, पल भर में भारी भीड़ को कुचलकर गुजर गई ट्रेन

 

 

काम के दौरान ट्रैक पर मौत बनके दौड़ी ट्रेन

 

घटना सोमवार दोपहर 12 के आसपास की बताई जा रही है। यहां ट्रैक पर रेलवे के चार गैंगमैन संडीला-उमरताली रेलवे ट्रैक की मरम्मत कर ही रहे थे कि तभी इसी दौरान ट्रेन आ गई। कर्मचारियों को ट्रैक से हटने का मौका भी नहीं मिला और चारों इस दर्दनाक हादसे का शिकार हो गये।     

यह भी पढ़ेंः अमृतसर रेल हादसे पर बोला ट्रेन ड्राइवर- गाड़ी धीमी की.. लेकिन लोग पत्थर बरसाने लगे  

 

 

रेलवे ने जांच के दिये आदेश

 

हाल ही में कुछ दिनों पहले पंजाब के अमृतसर में दशहरे पर हुए रेल हादसे के बाद अब दिवाली से ठीक एक दिन पहले यूपी में हुये इस हादसे से एक बार फिर रेलवे की लापरवाही सामने आई है। अब इससे रेलवे पर सवाल यह खड़ा हो रहा है कि आखिर वहां पर मौजूद रेलवे कर्मियों और अधिकारियों ने ट्रैक की मरम्मत के दौरान सुरक्षा के किस तरह से इंतजाम किये थे। यहीं नहीं रेलवे प्रशासन को क्या जानकारी नहीं थी कि ट्रैक पर काम करते समय वहां से होकर कौन-कौन सी ट्रेनें जायेंगी और उनकी समयसारणी क्या होगी।    

यह भी पढ़ेंः पोर्न वेबसाइट देखने की है आदत.. तो हो जाइये सावधान! झेलनी पड़ेगी ये परेशानी 

ट्रैक पर काम करने के दौरान हुये हादसे में अपने सहयोगी गैंगमैन की इस तरह दर्दनाक मौत होने से रेलवे कर्मियों में भी अधिकारियों के खिलाफ आक्रोश व्याप्त हो गया है। रेलवे पुलिस और जांच दल मौके पर पहुंच गया है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। फिलहाल कोई भी रेलवे अधिकारी घटना को लेकर कुछ नहीं कहना चाहता है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …