महराजगंजः राशन वितरण के दौरान.. दबंगों ने कोटेदार को बुरी तरह पीटा, VIDEO वायरल

डीएन ब्यूरो

परतावल ब्लॉक की ग्राम सभा बैरियां में एक कोटेदार को राशन वितरण के दौरान कुछ दबंग युवकों ने बुरी तरह से पीट दिया। इस दौरान उन्होंने उसकी मशीन को भी तोड़ दिया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरा मामला


महराजगंजः परतावल ब्लॉक के ग्राम सभा बैरिया में कोटा की दुकान पर कोटेदार द्वारा अनियमितता के आरोप  में गांव के ही कुछ दबंगों ने कोटेदार से न सिर्फ मारपीट की बल्कि राशन वितरण मशीन को भी तोड़ दिया। कोटेदार ने श्यामदेउरवां थाना में प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। बैरिया गांव के कोटेदार प्रकाश चन्द्र पुत्र भग्गन अपने ग्राम सभा बैरिया में राशन वितरण का काम करते हैं।     

यह भी पढ़ेंः अयोध्या में धर्म सभा सम्पन्न..विश्व हिंदू परिषद बोली-राम मंदिर के लिये चाहिये पूरी भूमि

 

क्षतिग्रस्त राशन वितरण मशीन दिखाता पीड़ित

 

यहां  राशन लेने आए उनके गांव के ही कुछ युवकों ने राशन की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। विरोध करने पर युवकों ने कोटेदार को पहले तो पीटा और इस पर भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने उसकी राशन वितरण की मशीन को भी तोड़ दिया। कोटेदार के चीखने-चिल्लाने पर उसके दुकान पर देखते ही देखते भारी भीड़ लग गई।   

यह भी पढ़ेंः अयोध्याः तो क्या 11 दिसंबर के बाद राम मंदिर का ऐलान करेगी सरकार ?  

 

महराजगंज के इसी राशन डिपो पर हुई मारपीट

 

यह भी पढ़ेंः अब सरयू तट पर दुनिया देखेगी भगवान राम की विशालकाय प्रतिमा.. 221 मीटर होगी ऊंचाई

युवकों द्वारा उसे पीटते देखते हुये लोगों ने बीच-बचाव किया और उसे उनसे छुड़ाया। पीड़ित कोटेदार प्रकाश चन्द्र ने श्यामदेउरवां थाने में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …