अयोध्याः तो क्या 11 दिसंबर के बाद राम मंदिर का ऐलान करेगी सरकार ?

डीएन ब्यूरो

अयोध्या में विश्व हिंदू परिषद की धर्मसभा चल रही है। यहां कई राज्यों से राम भक्त भारी तादाद में पहुंचे हुये हैं। इसी बीच राम मंदिर निर्माण को लेकर एक बड़ा बयान आया है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सलूसिव रिपोर्ट में पढ़ें कब होगा राम मंदिर निर्माण

अयोध्या में भारी तादाद में जुटे रामभक्त
अयोध्या में भारी तादाद में जुटे रामभक्त

अयोध्याः राम मंदिर निर्माण को लेकर अयोध्या में हिंदू धर्म संगठनों की भारी भीड़ जुटी है। यहां विश्व हिंदू परिषद ने धर्मसभा का आयोजन किया है। इसी बीच अयोध्या में ही स्वामी रामभद्राचार्य ने बड़ा बयान दिया है। इससे राम मंदिर निर्माण को लेकर और हलचल तेज हो गई है। स्वामी रामभद्राचार्य ने कहा कि राममंदिर को लेकर सरकार 11 दिसंबर के बाद ऐलान  करेगी। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण अब होकर रहेगा।  

यह भी पढ़ेंः अयोध्या में भारी सुरक्षा के बीच..धर्म सभा स्थल के पास हथियार लहराते दिखे कुछ युवा

 

 

 

उन्होंने दावा किया है नरेंद्र मोदी के मध्य प्रदेश में राम मंदिर पर दिये गये बयान के बाद इसके निहितार्थ तलाशे जा रहे हैं। मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर मंदिर निर्माण में अड़चन डालने का आरोप लगाया था।       

यह भी पढ़ेंः अब सरयू तट पर दुनिया देखेगी भगवान राम की विशालकाय प्रतिमा.. 221 मीटर होगी ऊंचाई

 

स्वामी रामभद्राचार्य ने दिया बड़ा बयान

 

यह भी पढ़ेंः सरकार नहीं लायी अध्यादेश तो लोग खुद ही शुरू कर देंगे राम मंदिर का निर्माणः बाबा रामदेव

इस पर विहिप नेता चंपत राय ने कहा कि इस धर्मसभा के बाद राममंदिर मुद्दे पर अब कोई सभा नहीं होगी बल्कि सीधे राम मंदिर का निर्माण होगा। यहीं नहीं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी अयोध्या मं राम मंदिर का निर्माण कब शुरू होगा इसके लिये उन्होंने सरकार से तारीख मांगी है। उन्होंने कहा कि मंदिर वहीं बनायेंगेस पर डेट नहीं बतायेंगे। पहले आप (भाजपा) ये बताये कि मंदिर का निर्माण कब होगा तब आगे की बातचीत होगी। 

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर मचे घमासान के बीच डाइनामाइट न्यूज़ आप तक पहुंचा रहा है हर एक अपडेट सबसे पहले.. क्लिक करें ये लिंक https://hindi.dynamitenews.com/tag/DynamiteAyodhyaUpdate और जानें लेटेस्ट खबरें 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार