अयोध्या में भारी सुरक्षा के बीच..धर्म सभा स्थल के पास हथियार लहराते दिखे कुछ युवा

डीएन ब्यूरो

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर जुटे विहिप और शिवसेना के कार्यकर्ता जय श्रीराम के नारे लगा रहे हैं। यहां धर्म सभा स्थल के पास कुछ लोग हथियारों के साथ भी पहुंचे हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की विशेष रिपोर्ट में पढ़ें क्या है मामला

अयोध्या में तैनात भारी पुलिस बल
अयोध्या में तैनात भारी पुलिस बल

अयोध्याः राम मंदिर निर्माण की मांग को लेक अयोध्या में भारी तादाद में देशभर से हिंदू संगठन के कार्यकर्ता, विश्व हिंदू परिषद और शिवसेना के सदस्य यहां मोटरसाइकिल, गाड़ियों और ट्रेनों में बैठकर भारी संख्या में पहुंचे है। यहां विश्व हिंदू परिषद की धर्म संसद से ठीक पहले कुछ युवा हाथों में हथियार लेकर पहुंचे हैं।  इससे यहां मौजूद भारी सुरक्षा बल ने इनसे ये हथियार छिनकर अपने पास जब्त कर लिये हैं।          

यह भी पढ़ेंः अब सरयू तट पर दुनिया देखेगी भगवान राम की विशालकाय प्रतिमा.. 221 मीटर होगी ऊंचाई

 

अयोध्या में मौजूद भारी सुरक्षा बल

 

साथ ही इन कार्यकर्ताओं से भी यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर धर्म संसद में इन हथियारों को ये किसलिये यहां पर लाये हैं। इन युवाओं के पास छड़, रॉड, कटार और तलवारें देखी गई हैं। पुलिस बल और अर्धसैनिक बलों ने ऐसे युवाओं से हथियारों को तुरंत जब्त कर लिया है।    

यह भी पढ़ेंः जय श्रीराम की गूंज के साथ अयोध्या में विश्व हिंदू परिषद की धर्म संसद शुरू..गर्माया माहौल

 

 

यह भी पढ़ेंः अयोध्या को लेकर शिवसेना और भाजपा में घमासान.. मची श्रेय लेने की होड़

धर्म संसद में इस भारी सुरक्षा के बीच हुई इस तरह की चूक से वहां मौजूद सुरक्षाबल और पुलिस प्रशसान के पास इसको लेकर फिलहाल कोई जवाब नहीं है। ये युवा जिस तरह से हाथों में रॉड और तलवारों को लहरा रहे थे  उससे धर्म संसद के आयोजन का मकसद कुछ और ही नजर आ रहा था। फिलहाल पुलिस बल ने इनसे हथियार छीन लिये हैं और ड्रोन से और वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे से सुरक्षाबल और पुलिसबल उपद्रवियों पर पैनी नजर बनाये हुए हैं।  

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर मचे घमासान के बीच डाइनामाइट न्यूज़ आप तक पहुंचा रहा है हर एक अपडेट सबसे पहले.. क्लिक करें ये लिंक https://hindi.dynamitenews.com/tag/DynamiteAyodhyaUpdate और जानें लेटेस्ट खबरें 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार