जय श्रीराम की गूंज के साथ अयोध्या में विश्व हिंदू परिषद की धर्म संसद शुरू..गर्माया माहौल

डीएन ब्यूरो

विश्व हिंदू परिषद की धर्मसभा शुरू हो गई है। विहिप की इस धर्म सभा में राम मंदिर को लेकर एक बड़ा निर्णय लिया जायेगा। आयोजन को लेकर कहा जा रहा हैं कि यहां 2 लाख रामभक्त जुटेंगे। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें VHP की धर्मसभा में क्या रहेगा खास

अयोध्या में लगा रामभक्तों का जमावड़ा
अयोध्या में लगा रामभक्तों का जमावड़ा

अयोध्याः राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर विश्व हिंदू परिषद की धर्म संसद शुरू हो गई है। यहां पर जिस तरह से राम भक्तों का जमावड़ा लगा है उसे देखते हुये भारी पुलिस बल और अर्धसैनिक बलों की टुकड़ियां तैनात की गई है। विहिप के सम्मलेन की शुरुआत होने के साथ राम भक्तों में एक अलग ही उत्साह नजर आ रहा है।   

यह भी पढ़ेंः विहिप की धर्म संसद में आज राम मंदिर को लेकर होगा ये बड़ा ऐलान..

 

अयोध्या में हजारों की तादाद में जुटे हिंदू कार्यकर्ता

 

यहां चारों तरफ जय श्रीराम के नारों की गूंज से माहौल भक्तिमय हो गया है। विहिप ही नहीं बल्कि उनके साथ शिवसेना के कार्यकर्ता भी हजारों की तादाद में जुटे हुये हैं। प्रशासन ने किसी भी अनहोनी के मद्देनजर पूरी तरह से सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद किया है।     

यह भी पढ़ेंः अयोध्या में भारी हलचल, जानिये.. आज क्या-क्या होगा..

 

राम मंदिर की मांग करे साधु-संत

 

यह भी पढ़ेंः सरकार नहीं लायी अध्यादेश तो लोग खुद ही शुरू कर देंगे राम मंदिर का निर्माणः बाबा रामदेव

 

अयोध्या में न सिर्फ उत्तर प्रदेश बल्कि पूरे भारत से अलग-अलग राज्यों से विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता यहां राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर कार्यक्रम शुरू होने के एक दो दिन पहले से ही अयोध्या में जुटने शुरू हो गये थे। हिंदू कार्यकर्ताओं की केंद्र सरकार से बस एक ही मांग है कि कैसे भी करके राम मंदिर का निर्माण किया जाये।  

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर मचे घमासान के बीच डाइनामाइट न्यूज़ आप तक पहुंचा रहा है हर एक अपडेट सबसे पहले.. क्लिक करें ये लिंक https://hindi.dynamitenews.com/tag/DynamiteAyodhyaUpdate और जानें लेटेस्ट खबरें 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार