महराजगंज: नशे में धुत डॉक्टर ने कार से दो को रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर

डीएन संवाददाता

शराब पीकर सड़क पर गाड़ी चलाना कानूनन अपराध है और यदि कोई जिम्मेदार डॉक्टर ऐसा करे तो निसंदेह ही उसे बड़ा अपराध माना जाना चाहिये। ऐसे ही एक गैर जिम्मेदार चिकित्सक की गलत हरकत के कारण एक घर का चिराग बुज गया जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


महराजगंज: सदर कोतवाली क्षेत्र में नशे में धुत एक डॉक्टर ने दो लोगों को अपनी कार से रौंद डाला। यह हादसा इतना गंभीर था कि एक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दूसरा अस्पताल में मौत और जिंदगी के बीच जूझ रहा है।

 

 

जानकारी के मुताबिक अक्सर नशे की धुत रहने वाला डॉक्टर यूके मौर्य शनिवार रात को कार चलाते हुए गोरखपुर से आ रहे थे। नशा अधिक हाने के कारण वह गाड़ी को कंट्रोल नहीं कर सके और सदर कोतवाली के बैकुंठपुर के चौराहे पर उन्होंने दो लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में लगभग 55 वर्षीय बुजुर्ग रामराज की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि सदर थाना क्षेत्र के रामपुरवां निवासी आलम बुरी तरह घायल हो गया। 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को हिरासत में ले लिया है। घायल को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है। आरोपी डॉक्टर के खिलाफ लोगों में व्यापक रोष है। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार