महराजगंज: पनियरा में नशेड़ी ड्राइवर ने घर में घुसा दी बोलेरो, पोते की मौत, दादा घायल, मचा हाहाकार

डीएन ब्यूरो

नशे में धुत ड्राइवर ने बीती रात कार स्‍टार्ट करने के दौरान सामने के घर में बोलैरो कार घुसा दी है। इस हादसे में एक 12 साल के बालक की मौत हो गई है। इसके बाद चारो ओर हाहाकार मच गया है। घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरी खबर..


महराजगंज: जिले के पनि‍यरा थाना क्षेत्र में एक गंभीर हादसा हो गया। जिसमें 12 साल के नाती की मौत हो गई जबकि उसके बाबा घायल हो गए। दुर्घटना के बाद मौके से कार चालक फरार हो गया है। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज में पुलिसिया तांडव ने ब्रिटिश अत्याचार को छोड़ा पीछे, 250 ग्रामीणों पर फर्जी मुकदमा, वर्दी के खौफ से दहशत में आये गांव वाले पलायन को हुए मजबूर

महराजगंज के पनियरा थाना क्षेत्र के गांगी बाजार गांव के नरकटहा रोड पर बने अपने घर में बुद्धू प्रसाद और उनका नाती आलोक कुमार सो रहे थे। उनके घर के पास ही मनोज चौधरी का घर है। मनोज के दरवाजे के सामने ही एक बोलेरो कार खड़ी थी। जिसे ड्राइवर स्‍टार्ट करने का प्रयास कर रहा होता है और अचानक स्‍टार्ट होकर अनियंत्रित कार सामने के बुद्धू प्रसाद घर में घुस जाती है। जिससे बुद्धू प्रसाद और उनके नाती आलोक कुमार को गंभीर चोट लग जाती है। जिससे चीख पुकार मच जाती है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज में अवैध वसूली के लिये शहर कोतवाल के चहेते दरोगा ने बुजुर्ग को पीटा, चुनाव से पहले बड़ा बवाल, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया रास्ता जाम

परिवारीजन और आसपास के लोग आनन फानन में दोनों को अस्‍पताल के लिए लेकर निकले लेकिन गोरखपुर पहुंचने से पहले ही रास्‍ते में आलोक कुमार ने दम तोड़ दिया। उसकी उम्र केवल 12 वर्ष की थी और वह अभी कक्षा छह में पढ़ता था।

यह भी पढ़ें: महराजगंज में घरों तक खंभों से नहीं बांस-बल्ली के सहारे पहुंचायी जा रही बिजली, बड़े हादसे को न्‍योता दे रही बेपरवाह बिजली विभाग की लापरवाही

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार बोलेरो गाड़ी मनोज चौधरी के साले की बताई जा रही है। उसी ने बीती रात गाड़ी को नशे की हालत में स्‍टार्ट करने का प्रयास किया था। घटना के बाद से गाड़ी सहित चालक फरार है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज में रेल लाइन पर मिला वृद्धा का शव, नहीं हो सकी पहचान

मामले की सूचना पर पहुंची ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं मृतक के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पनियरा प्रभारी ने बताया, हादसे की जांच पड़ताल की जा रही है। चालक को जल्‍द ही गाड़ी सहित पकड़ लिया जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार