सुस्त UP पुलिस का हाल.. गोली लगने के 24 घंटे बाद FIR की दर्ज, पीड़ित परिवार का टूटा सब्र

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के पनियरा थाना क्षेत्र राजमंदिर गांव में खेत में काम करवा रहे राजन मिश्रा को गोली मारने वाले दंबगों के खिलाफ पुलिस ने 24 घंटे बाद FIR दर्ज की है। वहीं पीड़ित अस्पातल में उपचाराधीन है।डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला

जनपद महराजगंज का पनियरा थाना
जनपद महराजगंज का पनियरा थाना

महराजगंजः पनियरा थाना क्षेत्र के राजमंदिर गांव में खेत में काम करवा रहे राजन मिश्रा को दिनदहाड़े गोली मारने वालों के खिलाफ पुलिस अब 24 घंटों बाद जागी है। इस गोलीकांड में पुलिस ने पीड़ित परिवार के प्रदर्शन और ग्रामीणों द्वारा की गई न्याय की मांग के बाद अब 24 घंटे बीतने के बाद केस दर्ज किया है।  

यह भी पढ़ेंः महराजगंज: पनियरा में राजन मिश्रा को बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर पहुंची डाइनामाइट न्यूज़ की टीम

पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों विक्की यादव, रोकेश यादव, बॉबी यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 284/18,307 और धारा 504 के तहत केस दर्ज किया है। गौरतलब हो कि राजमंदिर गांव के पनियरा थाना क्षेत्र में बीते मंगलवार को बदमाशों खेत में गोली मार दी थी और उन्हें मरा समझकर मौके से फरार हो गये थे।    

यह भी पढ़ेंः महराजगंजः रोडवेज बस कंडक्टर को प्राइवेट कंडक्टरों ने आग लगाकर जिंदा जलाने का किया प्रयास..

 

पीड़ित के घर पर पहुंची पुलिस

 

यह भी पढ़ेंः महराजगंजः सिसवा नगर में स्वच्छता मिशन की उड़ी धज्जियां.. खुले में कूड़ा जलने से फैल रही बीमारियां

मामले में ग्रामीणों के बढ़ते दबाव और पीड़ित के परिजनों के विरोध और प्रदर्शन को देखते हुये पुलिस ने गोलीकांड में शामिल एक अपराधी राकेश यादव को गिरफ्तार किया है। वहीं मामले में 2 अन्य अपराधियों की तलाश की जा रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था से किस तरह से खिलवाड़ किया जा रहा है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दिनदहाड़े खेत में घुसकर पीड़ित को गोली मार दी जाती है और पुलिस सबकुछ जानकर भी मामले में ढील बरती है और जब दबाव आता है तो फिर 24 घंटे बार एफआईआर दर्ज करने की बात कहती है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार