महराजगंज: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से पूर्व बीजेपी ने बुलाई नगर पालिक परिषद की बैठक

डीएन संवाददाता

8 फरवरी को होने वाले बूथ सम्मेलन में बूथ प्रमुखों के साथ-साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी शिरकत करेंगे। इसी को लेकर आज बीजेपी ने नगर पालिका परिषद की बैठक बुलाई। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


महराजगंज: प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आगामी दौरे को लेकर बीजेपी ने आज नगर पालिका परिषद महराजगंज में बैठक बुलाई जिसमें जिले के सभी नगर पालिका व पंचायत अध्यक्ष व विधायक को बुलाया गया था। बैठक का मकसद था प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से पूर्व रणनीति तैयार करना। लेकिन सबसे अजीब बात यह रही कि कई लोग बैठक में शामिल हुए ही नहीं। भाजपा की अंदरूनी फुटमत के शिकार इन लोगों ने इसमें झाँकने तक की भी ज़हमद नही उठायी।  

यह भी पढ़ें: महराजगंज: कांग्रेस नेता ने बीजेपी सांसद पर साधा निशाना, कहा, 5 बार सांसद रहे फिर भी नहीं हुआ विकास..   
कार्यक्रम की अध्यक्षता महराजगंज के 5 बार सांसद रहे पंकज चौधरी कर रहे थे। वे अपने नियत समय से ही बैठक में  मौजूद थे लेकिन बैठक में बहुत अधिक लोग शामिल नहीं हुए। बैठक में जिलाध्यक्ष अरुण शुक्ल, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रभु दयाल चौहान, नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण गोपल जायसवाल, सिसवाँ नगर पंचायत अध्यक्ष व पनियरा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे। बैठक में हमेशा की तरह सदर विधायक नदारद रहे।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: नकल करा रहा था शिक्षक, बच्चे ने विरोध किया तो बेरहमी से कर दी पिटाई..

बैठक की अध्यक्षता कर रहे पंकज चौधरी ने डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता से बात करते हुए कहा कि 8 फरवरी को होने वाले बूथ सम्मेलन में सभी बूथ प्रमुखों के साथ-साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री शामिल होंगे। उनका कहना है कि मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष के आने से कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन होगा। आगामी लोकसभा चुनाव में इससे हमें हौसला मिलेगा। हम पूरी तन्मयता से 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार