मध्य प्रदेश चुनावः तिलमिलाई कांग्रेस कई मतदान केंद्रों पर EVM में आई खराबी..

डीएन ब्यूरो

मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा सीटों के लिये चल रहे मतदान के बीच कई पोलिंग बूथ में EVM में खराबी आने से मतदान प्रभावित हुआ है। EVM में आई गड़बड़ी से कांग्रेस ने रोष प्रकट किया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें कांग्रेस ने चुनाव आयोग से क्या की मांग

EVM में आई खराबी से तिलमिलाई कांग्रेस
EVM में आई खराबी से तिलमिलाई कांग्रेस

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कई जगहों पर इलेक्ट्रिक वोटिंग मशीन (EVM)में आई खराबी के कारण मतदान प्रभावित हुआ है। इसे लेकर कांग्रेस ने गहरी चिंता व्यक्त की है। कांग्रेस ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है। जिन मतदान केंद्रों पर ईवीएम में खराबी आई है इन जगहों कांग्रेस ने दोबारा चुनाव की मांग की है।    

यह भी पढ़ेंः MP चुनावः वोटिंग के बीच भिंड में मतदान केंद्र पर बवाल.. फायरिंग से अफरा-तफरी

 

 

ईवीएम की खराबी को लेकर कमलनाथ ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हमने चुनाव आयोग से इन मतदान केंद्रों पर दोबारा चुनाव कराने की मांग की है। कमलनाथ ने भाजपा पर भी निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि लगता है कि भाजपा को राज्य में अपनी हार का अंदाजा हो गया इसलिये वह हार से पहले तिलमिला गई है इसलिये इन जगहों पर जानबूझकर मतदान को प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है।     

यह भी पढ़ेंः MP चुनावः मतदान केंद्र पर ड्यूटी दे रहे तीन अधिकारियों की गई जान..EC ने की घोषणा

 

 

वहीं ईवीएम में आई खराबी को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कहा कि इस गड़बड़ी को लेकर हमने चुनाव आयोग को इस संबंध में लिखा है। हमने आयोग से गुजारिश की है कि ऐसी जगहों पर वोटिंग का समय बढ़ाया जाये।
 

 

 













संबंधित समाचार