MP चुनावः वोटिंग के बीच भिंड में मतदान केंद्र पर बवाल.. फायरिंग से अफरा-तफरी

डीएन ब्यूरो

मध्य प्रदेश में सुबह से ही मतदान तेजी से हो रहा है। इसी बीच यहां भिंड जिले में एक मतदान केंद्र पर अचानक दो पक्षों में कहासुनी हो गई और यहां वोटिंग के दौरान फायरिंग और मारपीट से बवाल मच गया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें क्यों हुई फायरिंग

भिंड में मतदान केंद्र में मचा बवाल
भिंड में मतदान केंद्र में मचा बवाल

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश में कड़ी सुरक्षा के बीच 230 विधानसभा सीटों के लिये शांतीपूर्ण तरीके से हो रहे मतदान के बीच भिंड की लहार विधानसभा में तब हड़कम्प मच गया जब यहां कुछ उपद्रवियों ने उत्पात मचाया और मछंड पोलिंग बूथ पर कब्जा कर लिया। इस दौरान हंगामे के बीच गोलाबारी हो गई, अचानक हुई इस फायरिंग और मारपीट के बीच आधा दर्जन लोगों को चोटें आई है। बताया जा रहा है कि इस पोलिंग बूथ पर उद्रवियों ने उत्पात मचाते हुये फायरिंग की है। 

यह भी पढ़ेंः MP चुनावः अब तक 21 प्रतिशत हुई वोटिंग.. मतदान केंद्रों पर लगा वोटरों का हुजूम  

 

 

वहीं इसी क्षेत्र के रायपुरा मतदान केंद्र पर भी असामाजिक तत्वों ने हमला किया है। यहां वोटिंग मशीनों के तोड़े जाने की खबर आई है। वहीं अटेर विधानसभा के मतदान केंद्र-109 पर फर्जी मतदान को लेकर भाजपा एजेंट अभिषेक मिश्रा पर भी हमला हुआ है। उन्होंने खुद पर हुये हमले के लिये विपक्षी दल के आधा दर्जन से अधिक लोगों पर आरोप लगाया है।   

यह भी पढ़ेंः जानें...आखिर ऐसा क्या हुआ कि गूगल की नौकरी और लाखों का सैलरी पैकेज छोड़कर बनीं साध्वी

 

मतदान केंद्र पर वोट देने के लिये पहुंचे वोटर

 

यह भी पढ़ेंः MP चुनावः मतदान केंद्र पर ड्यूटी दे रहे तीन अधिकारियों की गई जान..EC ने की घोषणा

अचानक हुये इस बवाल से हालांकि कुछ देर के लिये मतदान जरूर प्रभावित रहा लेकिन अब स्थिति फिर से सामान्य हो गई है। पुलिस प्रशासन और अर्धसैनिकबलों की पैनी नजर ऐसे उपद्रवियों पर बनी हुई है जो मतदान प्रभावित करने की रणनीति बनाने में लगे हुये हैं। मतादन केंद्रों में लगे सीसीटीवी कैमरों से भी हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …