सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का सेंस ऑफ ह्यूमर.. प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगते रहे ठहाके

डीएन ब्यूरो

यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष आये दिन सरकार समेत विपक्षी नेताओं पर तंज कसते रहते है लेकिन मंगलवार को वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में काफी हल्के-फुल्के मूड में नजर आये। पत्रकारों के सवालों का उन्होंने जो जवाब दिया, उससे वहां बार-बार ठहाके लगते रहे। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलावर को यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान काफी मजाकिया मूड में नजर आये। मौका था वाराणसी से साइकिल चलाकर लखनऊ पहुंचे सपा कार्यकर्ताओं के स्वागत का। जहां सपा अध्यक्ष ने पार्टी कार्यालय पर उनका स्वागत किया। इस दौरान आयोजित पत्रकार वार्ता में अखिलेश ने पत्रकारों के सावालों के जो जवाब दिये, उन पर वहां बार-बार ठहाके लगते रहते।  

यह भी पढ़ें: भारत बंद को लेकर सीएम योगी और अखिलेश यादव आये आमने-सामने 

एक पत्रकार ने जब अखिलेश से पूछा कि 2019 के चुनावों में आप किसे प्रधानमंत्री पद के लिये सबसे सही देखते है? अखिलेश ने जवाब दिया 'भाई देखने में तो तुम ही सबसे अच्छे दिख रहे हो'। अखिलेश ने जिस अंदाज और शब्दों में ये बात कहीं, उससे वहां ठहाके लगने लगे।

यह भी पढ़ें: बच्चों संग स्पोर्ट्स लुक में साइकिल पर दिखे अखिलेश यादव

अखिलेश ने इसी तरह कई सवालों के जबाव काफी मजाकिया लहजे में दिये और प्रेस कॉन्फ्रेंस में हर बार ठहाके लगते रहे। अखिलेश अलग अंदाज में नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव पत्नी डिंपल सहित पहुंचे भगवान कृष्ण के दरबार 

सपा अध्यक्ष ने इस मौके पर योगी और मोदी सरकार पर भी व्यंग्य कसते हुए कहा कि वो अक्सर डीएनए की बात करते रहते थे। डीएनए और भ्रष्टाचार एक ही तरह की चीजें है, जो दिखाई नहीं देती। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार